कार्तिक आर्यन के बाद अब वरुण धवन ने भी कोरोना पर गाया रैप

By Arunima March 28, 2020, 12:10 a.m. 1k

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। यह आदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संबोधन में दिया। बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ऐलान से पहले ही कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया था, साथ ही कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया था। हालांकि, अब देश पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। वहीं, बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं।

वरुण धवन

अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वरुण धवन 'कोरोनावायरस (Covid 19)' को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए रैप गा रहे हैं। जी, हां वरुण धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21 दिनों के लॉकडाउन वाली स्पीच को दिखा रहें हैं। इसके अलावा वीडियो में उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए एक शानदार रैप गया है। वरुण धवन के इस रैप को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अपने पूरे रैप वीडियो में वरुण धवन कोरोनावायरस को लेकर काफी अहम जानकारी दे रहे हैं। पूरा रैप खुद वरुण धवन ने गाया है। 

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक भी एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो भी रैप गा रहे हैं। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन गाते हुए पार्टी ना करने, लोगों से ना मिलने और लगातार हाथ धुलते रहने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में कार्तिक आर्यन साथ ही घर से काम करने और घर के लिए काम करने के लिए भी कह रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा। कोरोना (Corona) स्टॉप करो ना।"

मैथिली ठाकुर

अपने गानों के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास पहचान बनाने वाली मैथिली ठाकुर ने कोरोना वायरस पर एक गाना बनाया है। इस गाने में मैथिली अपने भाइयों के साथ क्लासिकल स्टाइल में गाना गा रही हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो जानलेवा कोरोना वायरस पर बना पैरोडी सॉन्ग है जो मशहूर फिल्म 'कुर्बानी' के 'लैला ओ लैला' पर बनाया गया है। मैथिली ठाकुर इस गाने को इंडियन क्लासिकल स्टाइल में गा रही हैं। केवल 46 सेकंड के इस वीडियो के अंत में मैथिली ने लोगों से सुरक्षित रहने और घर पर रहने की सलाह भी दी है। 

ये भी देखिए :- मास्क पहनकर सब्जी-दूध के लेने निकले एक्टर शिविन नारंग, शेयर की फोटो

Related Story