डॉनल्‍ड ट्रंप के स्वागत की तैयारी में वरुण धवन, देखिए वीडियो

By Arunima Feb. 23, 2020, 7:42 p.m. 1k

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत में 24 फरवरी को आ रहे हैं। ऐसे में उनकी स्वागत की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं। वहीं हाल ही में वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बेहद दिलचस्प तरीके से डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि जब डोनाल्ड ट्रंप उनके घर आएंगे तो वो उन्हें क्या खिलाएंगे। 

इस वीडियो में वरुण धवन का लुक भी बेहद खास है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत की तैयारियां बड़े स्तर पर की गई है। उनके स्वागत के लिए भव्य इंतजाम किया गया है। 

वहीं हाल ही में वरुण धवन ने भी एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'कुली नंबर 1 के कुंवर महेंद्र प्रताप की तरफ से भारत में आपका स्वागत है डोनाल्ड ट्रंप'। इस वीडियो में एक्टर बताते हैं कि डोनाल्ड ट्रंप उनके बचपन के दोस्त हैं वो उनसे जरूर मिलेंगे।

 वो उनके घर भी आने वाले हैं और वो उन्हें पावभाजी खिलाएंगे। वरुण धवन ने इस वीडियो को जरिए डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत बेहद शानदार तरीके में किया है।

वहीं डोनाल्ड ट्रंप सबसे पहले अहमदाबाद पहुंचेंगे। ऐसे में उनके स्वागत के लिए अहमदाबाद को पूरी तरह सजा दिया गया है। उनके स्वागत में कई कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। इसके अलावा कार्यक्रम में हजारों कलाकार विशेष प्रस्तुती भी देने वाले हैं।

वहीं बात करें वरुण धवन की तो एक्टर ने हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में वो कुंवर महेंद्र प्रताप के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी।

 फिल्म इसी साल एक मई को रिलीज होगी। फिल्म कुली नंबर 1 के बाद वरुण धवन आने वाले दिनों में रणभूमि, मिस्टर लेले, थोड़ा तो मजा लेले जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

 इस साल एक्टर कुली नंबर के अलावा फिल्म रणभूमि में नजर आएंगे। वहीं मिस्टर लेले और थोड़ा तो मजा ले ले दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होगी।

ये भी देखिए :- फरहान और शिबानी के रिलेशन को दो साल पूरे, तस्वीर शेयर कर कहा- 730 नॉट आउट

 

Related Story