कोरोना काल में VARUN DHAWAN ने की फोटोग्राफर्स की मदद , बैंक अकाउंट में भेजे पैसे।

By Aditi Sept. 16, 2020, 7:02 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेताओं में से एक वरुण धवन (Varun Dhawan)यूं तो आये दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लेकिन अब हाल ही में ,वरुण के एक नेक काम ने सभी की सराहना बटोरी है। कोरोनावायरस महामारी के बीच पैपराज़ी (Paprazi) को उन्होंने अपनी ओर से आर्थिक मदद दी है ।

दरअसल लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में रुकावट आने के साथ ही वरुण  पैपराजी की मदद के लिए सामने आए हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक , "वरुण धवन फोटोग्राफर्स के पास पहुंचे और उनकी आर्थिक मदद की। वरुण ने हर फोटोग्राफर के खातों में 7500 रुपये ट्रांसफर कर दिए हैं। 

उन्होंने लगभग 60  फोटोग्राफरों की मदद की है जो बुरी तरह से इस संकट से प्रभावित थे । और वो फोटोग्राफर्स भी इस कठिन समय के दौरान सहारा देने के लिए वरुण धवन के आभारी हैं । वरुण के इस नेक काम की चारों ओर तारीफ हो रही है। 

बता दें कि वरुण ने इससे पहले भी करीब 200 बॉलीवुड बैकग्राउंड डांसर की सहायता की थी । पूर्व बैकग्राउंड डांसर रहे राज सुरानी, जो अब गानों के कोऑर्डिनेटर हैं, ने कहा था, वरुण धवन ने जरूरतमंद डांसर्स की मदद की है । उन्होंने तीन डांस फिल्मों में काफी साथ काम किया है। वह इस बात को लेकर काफी चिंतित थे कि डांसर्स अपनी आजीविका कैसे चला रही हैं । उन्होंने उनकी मदद करने और उनकी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करने का वादा किया ।

बहरहाल ,वरुण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो  वरुण आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ ' स्ट्रीट डांसर 3डी ' में नजर आए थे । वह सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 के आने का इंतजार कर रहे हैं जो मई 2020 में रिलीज होने वाली थी । लेकिन कोविड-19 के कारण फिल्म की रिलीज़ पोस्टपोन हो गई।

Related Story