Varun Dhawan के इंटाग्राम पर हुए इतने फौलोअर्स, खुश होकर एक्टर ने किया ये काम

By Arunima July 7, 2020, 9:33 p.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फॉलोवर्स पूरे हो गए हैं। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा, "30 मिलियन, मुझ पर विश्वास करने के लिए शुक्रिया। स्टीवन रॉय थॉमस को एडिटिंग के लिए धन्यवाद।" वरुण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह हमेशा तस्वीर और वीडियो के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। उन्होंने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया था।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान अपने नए प्रॉजेक्‍ट में वरुण धवन को कास्‍ट करना चाह रहे हैं। एक सूत्र ने बताया, 'शाहरुख अपने प्रॉडक्‍शन हाउस के लिए कई कहानियां पढ़ रहे हैं और कोरोना महामारी के खत्‍म होने के बाद कई फिल्‍मों पर काम करने की तैयारी में हैं। कई प्रॉजेक्‍ट्स के लिए यंग टैलंट की जरूरत है और वह अपनी फिल्‍म दिलवाले के को-स्‍टार वरुण धवन को किसी फिल्‍म में लीड रोल दे सकते हैं।'

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'कुली नं. 1' कोरोना वायरस के चलते रिलीज नहीं हो पाई थी। पहले यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। कुछ समय पहले वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मास्क लगा हुआ एक तस्वीर शेयर किया था। 

यह वर्ष 1995 में इसी नाम से डेविड धवन के ही निर्देशन में बनी फिल्म का रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है। वरुण अपने पिता डेविड धवन के निर्देशन में इससे पहले 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' फिल्म में काम कर चुके हैं। वहीं वरुण को आखिरी बार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में देखा गया था। 

Related Story