वरुण धवन के बर्थडे को लेकर थी ये खास प्लानिंग, लॉकडाउन ने फेरा पानी

By Aditi April 22, 2020, 3:37 p.m. 1k

सारीका- 24 अप्रैल को वरुण धवन (Varun Dhawan) 33वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। कोरोना वायरस के चलते इस बार एक्टर अपना बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट करेंगे। वैसे आपको बता दें कि इस साल वरुण ने अपने बर्थडे पर बेहद खास प्लानिंग भी कि हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन ने सारे प्लानिंग पर पानी फेर दिया।

आपको बता दे कि वरुण के बर्थडे के मौके पर प्लानिंग थी कि इस दिन 'कुली नंबर 1' ( Coolie No 1) से एक सॉंग को रिलीज़ किया जाएगा। इतना ही नहीं साथ ही ये भी प्लान था कि उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal)  के साथ उनकी इंगेजमेंट (engagement) कि भी घोषणा कि जाएगी।

 लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के कारण ऐसा कुछ हो नहीं सका। अब वरुण को एक सिंपल तरीके से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। हालांकि उनके फ्रेंड्स बर्थडे को स्पेशल बनाने की तैयारियों में जुट चुके हैं।उनके फ्रेंड बर्थडे पर वीडियो कॉल के जरिए वर्चुअल बर्थडे सेलिब्रेट करने की तैयारी में हैं। 

इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर शामिल है। वैसे वरुण के लिए एक बात लकी साबित हुई कि इस दौरान वो अपने घर पर अपनी फैमिली के साथ है। ये बर्थडे वो घर पर अपने फैमिली के साथ सेलिब्रेट करेंगे। वर्कफ़्रंट कि बात करें तो वरुण जल्द ही  सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले है।

Related Story