वरुण धवन, भूमि और कियारा के हाथ लगी बड़ी फिल्म, शशांक खेतान संग करेंगे काम

By Aditi Dec. 7, 2019, 7:48 a.m. 1k

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर शशांक खेतान (shashank khaitan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शशांक (shashank khaitan) अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। हालाकि इस फिल्म का टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की मुख्य कास्टिंग कन्फर्म हो गई हैं। खबरों के मुताबिक करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन में बनने वाली यह फिल्म रोमांटिक फैमिली ड्रामा है।

फिल्म में वरुण धवन (varun dhawan), कियारा आडवानी (kiara advani) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) को फाइनल कर लिया गया हैं। खबर है कि शशांक ने सबसे पहले वह कहानी वरुण को सुनाई, वरुण (varun) के साथ वह आलिया (alia) भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से बनाना चाहते थे, लेकिन आलिया (alia)  के पास डेट्स नहीं थे। 

वरुण (varun) का नाम होने लॉक करने के बाद शशांक ने भूमि और कियारा को कहानी सुनाई, दोनों ने कहानी सुनते ही हामी भरी और फिल्म साइन कर ली। शशांक खेतान (shashank khaitan) की इस मसाला फैमिली ड्रामा की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी। शशांक (shashank khaitan) इस फिल्म को 3 महीने के अंदर कम्प्लीट करेंगे क्योंकि इसके तुरंत बाद वरुण श्रीराम राघवन की अगली वॉर पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि  शशांक खेतान (shashank khaitan) पिछले कुछ सालों में कई सुपरहिट फिल्में दर्शकों को दी हैं। जिसमे 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'धड़क' समेत कई फिल्म हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया था। अब आने वाली फिल्म कितना कमाल करती है ये देखना होगा। 

Related Story