'कुली नं 1' के नए शेड्यूल की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे सारा-वरुण

By Aditi Feb. 17, 2020, 12:47 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द फिल्म 'कुली नं 1' (Coolie No 1) में नजर आने वाले हैं। पिछले काफी वक्त से ये सितारें इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं अब अपने नए शेड्यूल की शूटिंग के लिए वरुण और सारा गोवा पहुंचे हैं। फिल्म की कुछ शूटिंग गोवा शूट होगी। 

एक रिपोर्ट में मुताबिक इस फिल्म में सारा का किरदार गोवा से है, यही कारण है कि कलाकार फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा पहुंच गए है। गोवा में इस फिल्म के अहम सीन फिल्माए जाएंगे। इस दौरान कुछ हल्के-हल्के सीन के अलावा एक गाना भी शूटिंग किया जाएगा। 

फिल्म की शूटिंग गोवा की राजधानी पणजी में होगी। इसके साथ ही समुद्र तट के कुछ जगह पर भी फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी। आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से सारा  (Sara) ने 'कुली नं 1' (Coolie No 1) की शूटिंग से ब्रेक लिया था। दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी रिलीज होने वाली फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन ने व्यस्त थी। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हुई। 'लव आज कल' रिलीज होने के बाद अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपना पूरा ध्यान 'कुली नं 1' पर केंद्रित करना चाहती है।

कुली नं. 1 इसी साल 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली है। आपको बता दें, सारा (Sara) और वरुण (Varun) की ये फिल्म 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ी गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की रीमेक है। हाल ही में मेकर्स ने 'कुली नंबर 1' का एक आइकॉनिक ट्रैक 'मैं तो रस्ते से जा राह था' शूटिंग किया। इस बारे में बात करते हुए निर्देशक डेविड धवन ने कहा, 'ये फिल्म का एक इम्पोर्टेन्ट गाना है। बदलते दौर को देखते हुए हमने मिलकर इसका अलग तरीके से चित्रित किया है।

यह भी पढ़ें: FILMFARE AWARDS:-वरुण धवन ने छुए गोविंदा के पैर, तस्वीरें देख फैंस को हो गया प्यार

Related Story