PICS-होने वाले ससुर की बर्थडे पार्टी में फैमिली के साथ पहुंचे वरुण धवन

By Aditi Feb. 13, 2020, 12:29 p.m. 1k

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कई सालों से नताशा दलाल (Natasha Dalal) को डेट कर रहे हैं। इस कपल को डेट करते का काफी टाइम हो गया हैं। बीते दिनों दोनों की शादी की खबरें सामने आई थी। बीते रात वरुण धवन अपनी पूरी फैमिली के साथ गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के घर पहुंचे। अगर आप सोच रहे होंगे की वरुणा (Varun) शादी का रिश्ता लेकर गर्लफ्रेंड के घर पहुंचे हैं तो हम आपको बता दें कि शादी का रिश्ता नहीं बल्कि नताशा दलाल (Natasha Dalal) के पापा के बर्थडे सेलिब्रेशन में अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।  इस दौरान करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी नजर आए। वहीं डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा भी नजर आए।

वरुण धवन (Natasha Dalal) को नताशा (Natasha) के घर के बाहर देखकर मीडिया में चर्चा होने लगी है की दोनों परिवार सगाई के शामिल हुए हैं। लेकिन ऐसा नहीं हैं। एक्टर वरुण धवन ने खुद सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि वो बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खबर को फर्जी बताया। 

वरुण धवन ने एक मीडिया हाउस की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'आप लोग अपनी कल्पना को जंगली बना दें उससे पहले मैं आपको बताना चाहूंगा कि वह केवल बर्थडे पार्टी थी। झूठी खबर को फैलाने से पहले मैं आपको स्पष्ट करना चाहता हूं।' वरुण धवन के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बाद में वरुण और नताशा की शादी की ये खबरें महज अफवाह निकलीं।

ये कपल शादी कब करेगा इसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। दोनों एक लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टीज और इवेंट में एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। वहीं हाल ही में दोनों अरमान जैन की शादी में भी एक साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए थे।

Related Story