डोनाल्ड ट्रंप के शाही डिनर में अचानक पहुंचा था ये शरारती बंदर

By Arunima Feb. 26, 2020, 10:20 p.m. 1k

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में दो दिवसीय दौरे पर भारत आए थे। ट्रंप अमेरिका के लिए भी रवाना हो गए हैं। लेकिन उनकी इस ऐतिहासिक यात्रा में कई यादगार पल देखने को मिले। अब फिर वो चाहे ट्रंप का बॉलीवुड फिल्मों का जिक्र करना हो या हो इवांका ट्रंप का हिदुस्तानी डिजाइनर के बनाए कपड़े पहनना। 

अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, मंगलवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। 

लेकिन उस शाही भोज के अलावा सुर्खियां बटोरी एक बंदर ने। जी हां, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रात्रिभोज में एक बंदर भी देखा गया। मशहूर सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 वीडियो में एक बंदर फूल और पत्तियों को खा रहा है। ये वीडियो इस समय वायरल हो चली है। ए आर रहमान इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं ' हमारा दोस्त भी अपना भोजन कर रहा है'। इस क्यूट वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वैसे ए आर रहमान ने रात्रिभोज की और भी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें, इस कार्यक्रम में ए आर रहमान के अलावा उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, प्रमुख रक्षा अध्यक्ष बिपिन रावत, विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी और बैंकर कोटक महिंद्रा भी मौजूद रहे।

ये भी देखिए :- MUJHSE SHAADI KAROGE:- डेट पर ले जाने के लिए पारस छाबड़ा-शहनाज गिल की शर्त, लगाओ डुबकी

Related Story