उर्वशी रौतेला को क्रिकेट और 45 मिलियन फॉलोवर्स पर किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया मुंहतोड़ जवाब

E24

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक ऐसी उपलब्धि हासिल की हैं, जो कि कई मायनों में काबिले तारिफ हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और डेडिकेशन की वजह से इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स बना लिए है। उर्वशी उन व्यक्तित्वों में से एक हैं जिन्होंने अपनी उपलब्धियों और महान कार्यों से भारत को गौरवान्वित किया है। अपने ग्लैमरस लुक और सींपल नेचर के साथ हमेशा से उर्वशी ने अपने सभी फैंस के साथ इंटरैक्ट किया हैं। उनका टैलेंट और पर्सनैलिटी ही इंडस्ट्री में उनकी काबिलियत दिखाने के लिए काफी है। 

आए दिन उर्वशी को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। लेकिन वह ज्यादातार ट्रोलर्स के ऊपर ध्यान नहीं देती, एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर करती हैं। लेकिन अस बार जो हुआ उसपर उर्वशी अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नही पाईं। दरअसल उनके एक पोस्ट पर एक नेटिजन ने उन्हें ऋषभ पंत के शतक को लेकर ट्रोल किया। उस व्यक्ति ने कमेंच सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा कि "पंत का 100 देखा की नहीं कल"। एस कमेंट का जवाब देते हुए उर्वशी ने सरकास्टिक जवाब दिया और लिखा, "ओह यू मीन पैंट (पैंट इमोजी का उपयोग करते हुए)। हां मैंने इसे देखा है क्योंकि हर कोई इसे पहनता है। साथ ही, 100 रुपये मैंने इसके अंदर देखे हैं"। उर्वशी ने इस बार ट्रोलर्स को पटकनी दी हैं और उन पर पूरी तरह से पलटवार करते हुए हावी नजर आईं हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि उर्वशी को क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से उनकी दोस्ती को लेकर कई बार ट्रोल किया जा चुका हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो उर्वशी की ऋशभ पंत के साथ अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन बाद में यह सारी बातें अफवाहों के अलावा और कुछ साबित नहीं हुई। 

हाल ही में अभिनेत्री ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। उन्होंने एक खतरनाक स्टंट कर इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाया। वह काफी ऊंचाई से एक कांच की स्लाइड से फिसलती हुई नजर आईं और इसकी सबसे अच्छी बात यह रही कि इस दौरान वह कभी भी डरी या घबराई हुई नहीं दिखाई दीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं। उन्हें हाल ही में आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 (Miss Universe 2021) को जज करते हुए देखा गया था। अभिनेत्री को अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान (Mohammad Ramzaan) के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक एल्बम 'वर्साचे बेबी' (Versache Baby) के लिए भी लोगों से काफी सराहना मिली हैं। उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज (Jio Studios) द्वारा निर्मित 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) में रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस पैन इंडिया थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। वहीं आने वाले समय में उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म "द लीजेंड" के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी।

first published:Jan. 15, 2022, 4:42 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .