उर्वशी रौतेला स्टारर 'वर्जिन भानुप्रिया' भी ओटीटी पर होगी रिलीज !

By Arunima May 23, 2020, 11:43 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - लॉकडाउन के चलते थिएटर बंद होने की वजह से सभी निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platforms ) की तरफ़ रुख करते हुए नजर आ रहे हैं। "गुलाबो सिताबो" और "शकुंतला देवी" जैसी कई और बड़ी फिल्मों को  इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के बाद अब कई और दूसरे निर्माता भी अपनी फिल्मों को जो कि रिलीज़ के लिए रेडी है उसे इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे हैं। वही अब खबर आ रही है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फ़िल्म "वर्जिन भानुप्रिया"(Virgin Bhanupriya) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कि जाएगी।

फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, " हम इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर ही रिलीज़ करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अभी  वर्तमान के स्थिति को देखते हुए फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करना सही रहेगा। 

इस प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है। इस समय अभी फिलहाल थिएटर खुलने कि कोई संभावना नज़र नहीं आ रही इसिलिए फिलहाल फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करना एक अच्छा ऑप्शन लग रहा है।” येे फिल्म रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। और इसको जल्द ही रिलीज़ करने कि संभावना है 

आपको बता दे फिल्म 'भानुप्रिया' एक कॉलेज जाने वाली इंडियन कंजरवेटिव लड़की की कहानी है,  जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है औरत  किसी के साथ भी  रिलेशनशिप में जाना चाहती है। उसको लगता है कि आज के टाईम में यह सबसे आसान काम है।

 लेकिन उसकी सारी कोशिशें बेकार हो जाती हैं और उसे लगने लगता है कि यह मुश्किल काम है, जो उससे कभी नहीं हो पाएगा। उसके बाद क्या होता है,भानुप्रिया को इसमें सफलता मिलती है या नहीं, यही इस फ़िल्म की कहानी है। 

वही इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला नज़र आएंगे।

Related Story