उर्वशी रौतेला ने बढ़ाई अपनी फीस, 'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए मिली है भारी भरकम रकम

By Arunima July 13, 2020, 9:10 p.m. 1k

बॉलिवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी आने वाली कॉमिडी ड्रामा फिल्‍म 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्‍म में उनके साथ एक्‍टर गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे। अब खबर आ रही है कि उर्वशी को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने भारी-भरकम रकम चुकाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी ने अपनी फीस बढ़ा दी और उन्होंने 'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए मोटी फीस ली है।

बताया जा रहा है कि फिल्म में अन्य स्टार्स की तुलना में उर्वशी को सबसे अधिक पैसा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। हाल ही में खबर आई थी कि उर्वशी को अमिताभ बच्चन के साथ एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल ऑफर हुआ था, लेकिन डेट नहीं होने की वजह से उन्होंने मना कर दिया।

बता दें कि उर्वशी रौतेली की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें उनके अलावा गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

फिल्म में उर्वशी के किरदार की बात करें तो वह एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की के रोल मे नजर आएंगी, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई। 

Related Story