उर्वशी ने शाहरुख-सलमान को पछाड़ा, 1 घंटे की परफॉर्मेंस पर लेंगी इतने करोड़

By Arunima Dec. 5, 2019, 10 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से जुड़ी चौंकाने वाली खबर आ रही है। उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela के लिए अगले साल की शुरुआत से पहले ही न्यू इयर हैप्पी हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे न्यू ईयर के मौके पर महज 1 घंटे की डांस परफॉर्मेंस के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में एक घंटे के परफॉर्मेंस के लिए इससे पहले किसी बॉलीवुड स्टार ने इतना चार्ज नहीं किया है। 

उर्वशी Urvashi Rautela को मिलने वाली कीमत अपने आप में एक रिकॉर्ड है और अपनी एक घंटे की परफॉर्मेंस से वे मुंबई में घर खरीद सकती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस इवेंट में वे अपने कई हिट सॉन्ग्स पर परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी जिनमें डैडी मम्मी Daddy Mummy, हसीनों का दीवाना Haseeno Ka Deewana और पागलपंती Pagalpanti  के सॉन्ग्स शामिल हैं। 

इसके अलावा वे टोनी कक्कड़ के साथ हिट हुए उनके सॉन्ग 'बिजली की तार' पर भी डांस करेंगीं। बता दें कि उर्वशी Urvashi Rautela हाल ही में फिल्म पागलपंती Pagalpanti  में नजर आई थी। 

इस मल्टीस्टारर फिल्म में जॉन अब्राहम John Abraham, अनिल कपूर Anil Kapoor, अरशद वारसी Arshad Warsi,  कृति खरबंदा Kriti Kharbanda, पुलकित सम्राट Pulkit Samrat और इलियाना डि क्रूज Ileana D'Cruz  जैसे सितारे नजर आए थे। 

अनीस बज्मी Anees Bazmee  ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं किया है। इस फिल्म के बाद वे अब तमिल फिल्म थिरुटु पायाले के रीमेक में काम कर रही हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सुशी गणेशन Susi Ganeshan  ने किया है।

Related Story