उर्वशी रौतेला का फेसबुक हैक कर हैकर्स ने मांगे पैसे

By Arunima April 26, 2020, 6 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही है। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

 इसके साथ ही हाल ही में खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी है। उर्वशी ने ट्वीट कर बताया है- "मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। 

कोई भी किसी भी प्रकार के मेसेज पर विश्वास ना करे और उसका जवाब भी ना दें। ये मेसेज मेरी टीम की तरफ से नहीं हैं।" उर्वशी रौतेला के फेसबुक अकाउंट को हैक करने के बाद कुछ अश्लील पोस्ट भी शेयर की गई थीं, जिसको अब हाटा दिया गया। उनके इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने प्रतिक्रिया, जिसके कुछ समय बाद उनके हैक फेसबुक अकाउंट को रिकवर कर लिया गया।

 फिर उर्वशी रौतेला ने पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'फेसबुक और आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं अंत में वापस आ गई हूँ!!! इनदिनों  उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी वजह से इंस्टाग्राम पर उनके  25 लाख फॉलोवर्स हो गए हैं। 

बात करें उर्वशी रौतेला की फिल्मों की तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उन्हें आखिरी बार कॉमेडी फिल्म पागलपंती में देखा गया था। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में 26496 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 824 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।  

Related Story