उर्वशी रौतेला ने किया खुलासा, उत्तराखंड के गढ़वाल शाही घराने से है उनका ताल्लुक

By Neetu July 31, 2020, 8:40 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्म "Great Grand Masti" में अपने बोल्ड सीन से तहलका मचाने वाली ये ऐक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अन्दाज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। फिल्मों से कहीं ज्यादा वो अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

आपको बता दे कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सेलीब्रिटी है जो सिर्फ पैसों के लिए फिल्मों में काम नहीं करते बल्कि कुछ सेलेब्स शाही परिवारों से होते हुए भी सिर्फ अपना शौक पूरा करने के लिए काम करते हैं। उन्हीं में से एक है, ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी है। बता दे उर्वशी- राजा मोहन सिंह रौतेला के शाही वंश में जन्मी है , जिन्होंने राजा प्रकाशराम शाह को हराया और पाली गाँव के युद्ध में अपने भाई लाल सिंह रौतेला की मदद से हर्ष देव को हराया। 

 भारत और विदेशों में एक्टर्स को रॉयल्टी ट्रीटमेंट दिया जाता है। यही वजह है शाही परिवार से होते हुए भी वो ग्लैमर की दुनिया में चली आईं। 

उर्वशी रौतेला ने सिंह साब द ग्रेट (2013) में सनी देओल के साथ लीड रोल में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इसके तुरंत बाद, उन्होंने दक्षिण फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और श्री कर्व के साथ अपनी कन्नड़ फिल्म की शुरुआत की। इसके बाद, वह सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में दिखाई दीं। 

वह रिवेंज ड्रामा हेट स्टोरी 4 और अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म पागलपंती में भी नजर आईं। उर्वशी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। उसके जिम के वीडियो कई लोगों को प्रेरणा देते हैं। उर्वशी ने 2012 और 2015 में दो बार मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता है, जिससे वह कम उम्र में दो बार यह पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला बन गई हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी के साथ मुख्य भूमिका अदा की है। फिल्म को कुछ ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन फिल्म में उर्वशी के एक्टिंग को सराहना कि गई। वही लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

Related Story