कंगना पर उर्मिला मंतोडरकर का जवाबी हमला, कहा-सबसे ज्यादा नशा हिमाचल में होता है

By Neetu Sept. 16, 2020, 2:59 p.m. 1k

पूजा राजपूत - अभिनेत्री कंगना रनौत बीते तीन महीनों से बॉलीवुड पर हमलावर रूख अख्तियार किये हुए हैं। ‘नेपोटिज्म़’ की बहस थमी भी नहीं की अब बॉलीवुड में ‘ड्रग्स’ को लेकर भी तीखी बहस शुरू हो चुकी है। सुशांत केस में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद कंगना ने बॉलीवुड के बड़े सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा दिया। कंगना के मुताबिक, इंडस्ट्री में ‘ड्रग्स का धंधा’ जड़े जमा चुका है। कंगना की इस बयानबाजी के बाद उन्होने बॉलीवुड सितारों के कड़े विरोध का सामना भी करना पड़ा रहा है।

इसी कड़ी में अब अभिनेत्री उर्मिला मंतोड़कर ने भी कंगना पर जबरदस्त जवाबी हमला बोला है। उन्होने कंगना को यह सलाह तक दे डाली है कि वह बेवजह विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें। 

बॉलीवुड में चल रहे घमासान और इंडस्ट्री पर निशाने साद रही कंगना रनौत के मुद्दे पर उर्मिला मंतोडकर ने खुलकर बात की। उर्मिला के मुताबिक “कंगना बेवजह कभी वुमेनस कार्ड तो कभी विक्टिम कार्ड खेल रही हैं, जो कि उन्हें अब बंद कर देना चाहिए।”

उर्मिला ने कंगना के नसीहत तक दे डाली है। ड्रग्स के मुद्दे पर बात करते हुए उर्मिला ने कहा कि “ क्या कंगना को पता है कि ड्रग्स की उत्पत्ति हिमाचल से हुई? यदि उन्हें  ड्रग्स की समस्या से लड़ना है तो सबसे पहले अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत करें।”  

इतना ही नहीं उर्मिला ने कंगना को मिल रही Yप्लस श्रेणी की सुरक्षा पर भी सवाल उठाया है। उर्मिला ने सवाल किया है कि 'टैक्स देने वालों के पैसों से उन्हें वाई सिक्योरिटी की सुरक्षा क्यों दी गई है जबकि कंगना ने अभी तक ड्रग से जुड़े लोगों का खुलासा नहीं किया है।”

आपको बता दें, कि अपने एक ट्वीट में कंगना ने दावा किया था, कि वो जानती हैं कि बॉलीवुड में कौन-कौन सा स्टार ड्रग्स का नशा करता है, वो एनसीबी अधिकारियों के सामने उन नामों के खुलासे करेंगी। जबकि कंगना ने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया है।

अपने इंटरव्यू में उर्मिला ने कंगना के उस ट्वीट की भी तिखी आलोचना की है जिसमें अभिनेत्री नें मुंबई की तुलना पीओके से की थी। उर्मिला कहती हैं कि 'इसमें कोई शक नहीं कि मुंबई शहर सभी का है। जिसने भी इस शहर से प्यार किया उसने इस शहर को कुछ दिया भी है। शहर की एक बेटी के रूप में मैं इस कंगना की इस अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ हूं। जब आप इस शहर के बारे में इस तरह के बयान दे रहे हैं तो यह सिर्फ शहर के लिए नहीं बल्कि यहां रह रहे लोगों के लिए भी है।”

Related Story