बॉलीवुड पर कोरोना अटैक, कंगना के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस हुई कोरोना पॉजिटिव

By Arunima July 12, 2020, 6:27 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  लगता है बॉलीवुड पर कोरोना (Covid 19) ग्रहण लग गया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या, ऐश्वर्या राय बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर से अभी तक लोग उभरे भी नहीं है कि लगातार इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं। बच्चन परिवार में कोरोना की पुष्टि के बाद टीवी एक्टर पार्थ समथान का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है और लीजिए अब फिल्म उंगली में नजर आई एक्ट्रेस रशेल(Rachel White) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

अमेरिकन इंडियन एक्ट्रेस रशेल ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर ट्वीट करके दी है। ट्वीट में रशेल ने लिखा मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। घर में ही क्वारंटाइन हूं। मैं अब वो रास्ता अपना रही हूं जिससे मैं जल्द ठीक हो जाऊं। कंगना रनौत, इमरान हाशमी स्टारर साल 2014 में आई फिल्म उंगली में रशेल वाइट नजर आई थी। रशेल ना सिर्फ हिंदी सिनेमा बल्कि बंगाली सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। 

रशेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव की खबर से उनके फैंस में मायूसी है। रशेल के फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हाल ही में बंगाली सिनेमा की बेहद उम्दा एक्ट्रेस कोएल मल्लिक(Koel Mallick) के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। रशेल ने कोएल को जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी थी लेकिन किसे पता था कि रशेल को भी कोरोना अपनी चपेट में ले लेगा।

आपको बता दें शनिवार रात को बिग बी और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी है। बिग बी और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या सभी आइसोलेशन(Isolation) में हैं। बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव की खबर से फैंस अभी उबरे भी नहीं थे कि अचानक अनुपम खेर(Anupam Kher) की मां, भाई, भाभी और भतीजी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई।इस खबर ने हर किसी के होश फाख्ता कर दिए ।

ऐसा लग रहा है जैसे बॉलीवुड को कोरोना ने जकड़ लिया है।एक-एक करके इस तरह की खबरें सभी को हैरान परेशान कर रही हैं। रविवार को ही एक्टर पार्थ समथान के भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है और अब रशेल वाइट भी इस डेडली वायरस का शिकार हो गई है।

Related Story