एक शख्स ने सोनू सूद से चाचा को घर बुलाने के लिए मांगी मदद, एक्टर बोले- चिंता मत कर

By Aditi July 17, 2020, 7:51 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। पिछले 3 महीनों में एक्टर अब तक कई मजदूरों को उन्होंने उनके घर पहुंचा चुके हैं। एक्टर दिन-रात सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और लोगों के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। इस बार भी कुछ ऐसे ही हुआ है । 

सोशस मीडिया पर एक शख्स ने सोनू से मदद मांगी, जिसपर एक्टर ने रिक्वेस्ट किया । शख्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि सर, मेरे चाचू जी केरल में काम करने गए थे और अब उन्हें घर आना है, चार आदमी है । प्लीज सर हेल्प करें, नहीं तो इस ईद में वो नहीं आ पाएंगे । प्लीज सर। सोनू ने इस शख्स का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, चिंता मत कर मेरे भाई। ईद आप अपने चाचू जी के साथ ही मनायेंगे। उन्हें बोलना आपकी ईदी लेते आएं । 

आपको बता दें कि सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों के अलावा फ्लाइट का टिकट तक करवा रहे हैं। बता दें सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। वो लगातार 20 घंटे तक काम करते हैं, ताकि कोई भी मदद से चूक ना जाए । वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था । 

बीते दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

Related Story