जब ट्विंकल खन्ना ने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने रखी थी कुछ ऐसी शर्त !

By Aditi May 31, 2020, 5:09 p.m. 1k

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की जोड़ी का हर कोई फैन है। आए दिन ये कपल सोशल मीडिया पर मजाक मस्ती करता नजर आता है। कई बार एक्टर अक्षय अपने करियर में सफलता का क्रेडिट अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना को दे चुके हैं। ट्विंकल ने अक्की के हर कदम पर उनका साथ दिया है। इन दिनों इस कपल का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। 

आपको याद होगा की साल 2016 में कॉफी विद करण के पांचवें सीजन में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मेहमान बनकर आएंगे। इस शो में ट्विंकल खन्ना ने इस बात का खुलासा किया था। बकौल ट्विंकल- 'मैंने अक्षय को कह दिया है जब तक वो सेंसिबल और अच्छी मूवीज नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चा नहीं पैदा करूंगी।' अक्षय कुमार ने इसके जवाब में कहा-  'आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी।' उस वक्त भी ये बयान खूब वायरल हुआ था।

 

आज ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों ये कपल अपने बच्चों के साथ पूरा पूरा समय बिता रहे रहे। हाल ही में बेटे आरव ने चॉकलेट ब्राउनी केक बेक किया था। ट्व‍िंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर केक की तस्वीर शेयर की थी। 

ट्विंकल ने चॉकलेट ब्राउनी केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मैंने उसे प्रोड्यूस और 17 साल बाद उसने चॉकलेट ब्राउनी केक को प्रोड्यूस किया। #ProudMomMoment। अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय एक पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में कटरीना कैफ फीमेल लीड भूमिका में हैं। इसके अलावा भी अक्षय के पास पृथ्वीराज, लक्ष्मी बॉम्ब और बेल बॉटम जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। 

Related Story