टीवी सीरियल के ये भाई-बहन रह चुके हैं रियल लाइफ पार्टनर, जानिए कौन है

By Aditi March 8, 2020, 4:57 p.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में अक्सर आपने देखा होगा की एक साथ काम करने वाले सितारें रियल लाइफ के पार्टनर बन जाते हैं। फिर चाहे वो पर्दे पर बहन भाई का ही रिश्ता क्यू ना निभा रहे हो, लेकिन रियल लाइफ में पति पत्नी बन जाते हैं। टीवी के ऐसे कई सितारें है जिन्होंने शादी रचाई हैं। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई ऑनस्क्रीन भाई-बहन है जो रियल लाइफ में कपल हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको बताते है।  

बीते दिनों सीरियल बोले तुम न मैंने कुछ कहा 2 के एक्टर जयश्री वेंकेटरमन और अखलाक खान ने शादी रचाई। दोनों ने इस सीरियल में कजिन भाई-बहन का किरदार निभाया था। जयश्री और अखलाक की बात करें तो शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया था। दोनों की ये कोर्ट मैरिज थी। इस शादी में दोनों के घरवाले भी मौजूद थे। जयश्री का पूरा उनकी शादी में शामिल हुआ। वहीं, अखलाक के पिता शामिल हुए। जयश्री और अखलाक एक वेडिंग रिसेप्शन भी देने वाले हैं। 

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है में भाई-बहन का किरदार निभा चुके रोहन मोहरा और कांची सिंह रियल लाइफ में कपल हैं। बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रहे रोहन मेहरा खुलकर कांची सिंह के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं।

 

टीवी के पॉपुलर कपल और बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट और सुयश राय टीवी सीरियल रिश्ता लिखेंगे हम नया में भाई-बहन का किरदार निभाया था। दोनों ने साल 2016 में शादी की थी। शादी से पहले किश्वर और सुयश ने छह साल तक डेट किया था। 

साल 200 में आए टीवी सीरियल कहानी घर-घर की में भाई-बहन का किरदार निभा चुके किरण करमारकर और रिंकू धवन ने साल 2001 में शादी की थी। शादी के 15 साल बाद दोनों अलग हो गए थे। किर और रिंकू ने अब तलाक ले लिया है। 

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। चारू असोपा ने सीरियल 'मेरे अंगने में' में उनके भाई का किरदार निभा चुके नीरज मालवीय को डेट कर चुकी हैं। दोनों ने सा 2016 में सगाई भी कर ली थी। हालांकि, कुछ वक्त बाद ये सगाई टूट गई। 

Related Story