कपिल शर्मा की फैन हैं 82 साल की दादी, अस्पताल से आते ही देखा कॉमेडी किंग का शो !

By Arunima June 22, 2020, 5:24 p.m. 1k

'कॉमेडी किंग' के नाम से मशहूर कपिल शर्मा उन चुनिंदा कलाकारों की लिस्ट में शामिल हैं, जिनके फैंस बच्चे से लेकर बूढ़े तक हैं, भले ही कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण टीवी शोज की शूटिंग बंद है और 'कपिल शर्मा शो' के नए एपीसोड नहीं आ रहे हैं लेकिन दर्शक आज भी 'कपिल के शो' के पुराने एपीसोड देखकर अपना मन बहला रहे हैं। अब हाल ही में एक यूजर ने अपनी 82 साल की दादी की तस्वीर शेयर कर कपिल के लिए मैसेज लिखा है। दरअसल, सौरभ नाम के एक शख्स ने लिखा, मेरी 82 साल की दादी ने हॉस्पिटल से वापस आते ही कपिल शर्मा शो देखने की इच्छा जाहिर की।   इस तरह का आशीर्वाद कोई भी शख्स पैसे से नहीं खरीद सकता। शुक्रिया सर। 

सौरभ के ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल ने लिखा, मेरी तरफ से आपकी दादी को सादर आभार। ईश्वर उन्हें अच्छी सेहत और खुशियों से नवाजे। कपिल का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। 

लोग कपिल की तारीफ कर रहे हैं और ऊपर वाले से मना रहे हैं कि कपिल के शो की जल्द से जल्द शूटिंग शुरू हो,आपको बता दें कि फिल्म, टीवी शोज की शूटिंग कुछ शर्तों के साथ शुरू करने की इजाजत मिल गई है। ऐसी खबरे हैं कि कपिल शर्मा शो की शूटिंग 24 जून से शुरू हो सकती है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा है, इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा है और साथ ही उन्हें अपनी बेटी अनायरा संग खेलने के लिए भी मिल रहा है। कपिल शर्मा ने हानिकारक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये की राशि भी दान की थी।

Related Story