इरफान खान को टीवी स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि, शोक में डूबे सितारे

By Neetu April 30, 2020, 12:43 a.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में शुमार इरफान खान (Irrfan Khan) का आज मुंबई में निधन हो गया है। वह 54 वर्ष के थे और लंबे समय से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे थे। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आज उन्होनें आखरी सांस ली और सबको अलविदा कह गए। उनके अचानक हुए निधन से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। उनके निधन पर तमाम बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने तो दुख जाहिर किया ही, साथ ही देश के टीवी सितारों ने भी सबने ट्वीट कर इरफान खान को श्रद्धांजलि दी है।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने इरफ़ान को श्रधांजलि देते हुए ट्वीट कर लिखा कि यह कलाकारों के जगत के लिए बहुत बड़ा शोक है। आपकी आत्मा को शांति मिले।  

नीति टेलर

निति टेलर  ने भी इरफ़ान की याद में ट्वीट किया और लिखा कि हम सभी को विश्वास  ही नहीं हो रहा की अब आप हमारे बीच में नहीं हैं , भगवान आपको  शांति दे।  

कीकू शारदा

टीवी एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा ने इरफान के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। कीकू ने लिखा, 'आपके साथ मुलाकात करना एक सम्मान की बात रही। आपको जानना, साथ काम करना और आपके आसपास रहना..। आप कैसे और किस तरह से एफर्टलेस तरीके से चीजें करते हैं। काश मैं आपके साथ और रह पाता।' आपको बता दें, कीकू शारदा ने इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम किया है। 

दिव्यांका त्रिपाठी 

दिव्यांका त्रिपाठी ने इरफान खान को श्रद्धाजलि देते हुए लिखा, 'यकीन नहीं हो रहा कि आप हमारे बीच में नहीं है। हमने अपने सबसे शानदारन स्टार को खो दिया। इरफान खान आपको कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।' 

विवेक दहिया

विवेक दहिया ने लिखा, 'अपने क्रिएटिव तरीके से आपने अपना रास्ता बनाया। साथ ही इंडियन सिनेमा को एक अलग दृष्टिकोण दिया। आपका जाना सिनेमा को बहुत बड़ी छति है। आप बहुत जल्दी हमें छोड़कर चले गए।'

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपके टैलेंट के सलाम, आपकी इस लड़ाई को सलाम, आपके काम के जरिए आप हमेशा जिंदा रहेंगे’।

रित्विक धनजानी

रित्विक धनजानी ने लिखा, ‘इरफान खान सर आप योद्धा थे। आपने अपने काम से करोड़ों लोगों के इंस्पायर किया। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। जहां भी आप हैं वहां आपको ढेर सार प्यार’।

आरती सिंह

आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर इरफान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सर आप बहुत जल्दी चले गए...आपका काम, आपकी आपने काम के प्रति ईमानदारी को सलाम.. बहुत बड़ा नुकसान। आपके एक्सप्रेशन को रिवाइंड कर के देखा की कुछ सीखने को मिल जाए। आपको बहुत मिस करेंगे। ऊपरवाला आपके परिवार को ताकत दे’।

Related Story