टीवी के इन सेलेब्स ने भी पीएम केयर्स फंड में दान किए लाख रुपये

By Aditi March 30, 2020, 4:31 p.m. 1k

कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए इस समय पूरा देश साथ मिलकर काम कर रहा है। एक तरफ सरकार और सेलेब्स लोगों से घर रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं कई सितारें इस मुश्किल समय में कोरोना से लड़ने वालों की आर्थिक मदद कर रहे हैं। 

कई बॉलीवुड स्टार्स इसमे शामिल हुए थे वहीं कई टीवी सितारों का नाम भी इसमे शामिल हो गया है।  हम आपको आज बताएंगे की टीवी स्टार्स में अभी तक किसने कितना दान दिया है। हाल ही में टीवी ऐक्टस छोटी बहू यानी रुबीना दिलैक ने पीएम केयर फंड में 4 लाख रुपए डोनेट किया है। 

रुबीना दिलैक ने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। रुबीना इस डोनेशन की घोषणा करते हुए लिखती है की मानवता शक्ति योगदान के लिए सेवा में। 

वहीं टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं उन्होंने 10 लाख दान किया है। अर्जुन बिजलानी ने पीएम केयर्स फंड में 5 लाख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 लाख का दान किया है। 

वहीं मनीष पॉल ने पीएम केयर्स फंड में 20 लाख दान किए हैं। कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए मनीष ने लॉकडाउन से पहले ही अपने स्टाफ को छुट्टी दे दी थी। उन्होंने एडवांस सैलरी देकर सभी को छुट्टी पर भेज दिया था। यही नहीं उन्होंने थोक में मास्क, सैनिटाइज़र, किराने की सामग्री, हैंड वॉश आदि सामान भी खरीदकर दिए। 

मशहूर कलाकार और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए आर्थिक मदद की है। कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान किए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

Related Story