Lockdown में Surbhi Jyoti ने वीडियो कॉल पर दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे !

By Arunima May 29, 2020, 2:14 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - टीवी ऐक्‍ट्रेस सुरभ‍ि ज्‍योति (Surbhi Jyoti ) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से वो अपना बर्थडे कहीं बाहर जाकर सेलिब्रेट नहीं कर सकतीं है, इसलिए घर पर ही वह क्‍वॉरंटीन बर्थडे मना रही हैं। लेकिन सुरभि ज्योति को इस बात का जरा भी अफसोस नहीं है। तभी तो वह घर में वीडियो कॉल के जरिए 'नागिन' को-स्‍टार्स अनिता हसनंदानी, निया शर्मा और पर्ल वी पूरी के साथ अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। 

'नागिन' के सभी स्टार्स ने मिलकर सुरभ‍ि को वीडियो कॉल के जरिए उनके इस खास दिन को और खास बनाया और उन्हे ढ़ेर सारी बधाई दी साथ ही सबने मिलकर खुब मस्ती भी की। वही इसके अलावा इन स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया के द्वारा भी सुरभि को बर्थडे विश किया। सबसे पहले बात करते है अनिता हसनंदानी कि, जिन्होनें सोशल मीडिया पर सुरभ‍ि के साथ अपनी एक पिक्चर शेयर की है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपनी प्‍यारी दोस्‍त के लिए एक मेसेज भी लिखा है।

 अनिता लिखती हैं, 'मैं किसी के जितना करीब होती हूं, उसके लिए कुछ लिखना मेरे लिए उतना ही मुश्‍क‍िल हो जाता है। तुम मेरी ऐसी दोस्त हो, जैसी दोस्त मैं अपने स्‍कूल के दिनों में चाहती थी। ताकि हम ढेर सारे साल साथ में बिताए। मुझे बहुत खुशी है कि तुम मेरे लाइफ का पार्ट हो। तुम्‍हारे मेरे लाइफ में होने के लिए थैंक्स।' वही अनिता ने आगे लिखा है कि , 'हम भले ही हर दिन बात नहीं कर सकते, मिल नहीं पाते हैं। लेकिन फिर भ मुझे तुम पर पूरा भरोसा है। हैप्पी बर्थडे सुरभ‍ि- लव यू । दुनिया की ढ़ेर सारी खुश‍ियां तुम्‍हें मिले यही दुआ है मेरी।'

उसके बाद , 'नागिन 4' की स्‍टार निया शर्मा (Nia Sharma) ने भी सुरभ‍ि ज्‍योति के लिए बर्थडे पोस्‍ट लिखा। निया ने भी अपने इंस्टा पर सुरभि के साथ एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है। इसके साथ ही निया ने एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों एक साथ डांस कर रही हैं।

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने भी बर्थडे को खास बनाते हुए सुरभ‍ि को वीडियो कॉल किया। पर्ल ने इस वीडियो कॉल का स्‍क्रीनशॉट अपने इंस्टा पर शेयर किया और सुरभि को बर्थडे विश किया।

इसके अलावा अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने भी इंस्टा पर सुरभि के साथ अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर कर उन्हें बर्थडे कि ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी है। 

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी एक खूबसूरत सी पिक्चर शेयर कि है सुरभि के साथ और उन्हें बर्थडे विश किया है।

वही टेलिविजन क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी सुरभि कि एक पिक्चर पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया है। इसके अलावा और भी तमाम टीवी सेलिब्रिटीज ने सुरभि को विश किया और उन्हें ढ़ेर सारा प्यार भेजा है ।

आपको बता दे कि सुरभ‍ि ज्‍योति ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी। सुरभि ज्योति ने पंजाबी फिल्मों 'इक कुड़ी पंजाब दी', 'रौला पा गया' और 'मुंडे पटियाला डे' में काम किया है। इसके अलावा वो कई हिंदी टीवी शो में काम कर चुकी है। जिसमें उन्हें 'कुबूल है' शो से सबसे ज्‍यादा पॉप्‍युलैरिटी मिली। इसमें वह करण सिंह ग्रोवर के अपोजिट कास्‍ट की गई थीं।

 

सीरियल में सुरभि जोया फारूकी के किरदार में नजर आईं और उन्हें बहुत पसंद किया गया। इस शो के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए। 

उसके बाद सुरभ‍ि ने 'नागिन 3' शो में भी अपने जलवे बिखेरे। इसमें उन्हें लीड रोल मिला। वो बेला माहिर सहगल और श्रवणी मिहीर सिप्पी के रोल में दिखीं। 'नागिन 3' के बाद, सुरभि काफी जानी-मानी ऐक्ट्रेस बन गई । इस शो में उनके रोल कि काफी सराहना कि गई । फैन्स ने उनके सुपरनेचुरल किरदार को बेहद पसंद किया था। वही आख‍िरी बार सुरभ‍ि पर्दे पर 'ये जादू है जिन्‍न का' में नजर आई थीं।

पिछले महीने सुरभि ज्योति का एक वीडियो एल्बम 'आज भी' (Aaj Bhi) रिलीज हुआ था जिसमें वो अली फजल (Ali Fazal) के साथ नजर आईं थीं। इसकी कहानी दो कॉलेज लवर्स की है जिसमें लड़की अपनी पढ़ाई के लिए देश छोड़कर विदेश चली जाती है और फिर जब वो कई साल बाद जब अपने देश आती तो एक बार फिर दोनों की मुलाकात होती है, लेकिन तब तक दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके होते हैं। सुरभि के इस फ़र्स्ट वीडियो एल्बम को लोंगो ने काफी पसंद किया।

Related Story