42 साल की हुई एक्ट्रेस नारायणी, जीन्स-टीशर्ट पहनकर रचाई थी शादी

By Aditi April 16, 2020, 8:44 a.m. 1k

अदिति यादव- टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। नारायणी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर अलग-अलग तरह के रोल कर अपनी एक अलग पहचान बनाई। नारायणी की पहचान संस्कारी बहु के रूप में सबसे ज्यादा हुई। पर्दे पर नारायणी ने बहु से लेकर ग्रे शेड्स के केरेक्टर्स को बखूबी से निभाया है।

जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ और उनके करियर के बारे में बता रहे हैं। नारायणी ने साल 2000 में डीडी नेशनल के शो 'कहानी सात फेरों' की से अपने करियर की शुरुआत की थी। नारायणी ने छोटे पर्दे ही नहीं सिल्वर स्क्रीन पर भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्होंने 'चांदनी बार', 'घाट' और 'मुंबई मेरी जान' जैसी फ़िल्मों में काम किया है।

आपको बता दें की नारायणी ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को भी बहुत ही खूबसूरती से हैंडल किया है। जहां एक तरफ हरा सेलेब्रिटी अपने रिलेशनशिप और शादी को दुनिया से छुपाने की लाख कोशिश करता है वहीं, नारायणी ने पूरे डेढ़ साल तक अपनी शादी को दुनिया से छुपा कर रखा और एक दिन अचानक से लोगों सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके शादी की जानकारी दी थी।

कुछ सालों पहले ही उन्होंने अपनी शादी के बारे में लोगों को बताया। दरअसल, नारायणी ने अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रावर से साल 2015 में ही शादी कर ली थी। स्टीवन और नारायणी कई सालों से एक दुसरे को जानते थे और इन्होंने अपनी शादी की खबर किसी को पता नहीं चलने दी। 

पूरे डेढ़ साल बाद नारायणी ने लोगों को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। नारायणी ने कहा कि स्टीवन से उनकी शादी अचानक से हुई, दोनों साथ बैठे थे और सोचा कि क्या उन्हें अब शादी करनी चाहिए बस फिर दोनों शादी करने के लिए निकल पड़े।

नारायणी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्होंने शादी की थी तब उन्होंने जीन्स और टीशर्ट पहना हुआ था और वहां सिर्फ नारायणी की मां और कुछ दोस्त शामिल थे। आपको बता दें कि स्टीवन एक कंपनी के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और इसके अलावा वो बेहतरीन पेंटर भी हैं। नारायणी का कहना है कि उनकी पेंटिंग्स किसी फोटो से कम नहीं लगती।

Related Story