PICS: 4 साल का तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य कपूर, लॉकडाउन में यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

By Aditi June 2, 2020, 6:04 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर 4 साल के हो गए हैं। लक्ष्य कपूर 1 जून 2016 में जन्म हुआ था। लॉकडाउन में पापा तुषार ने घर पर ही बेटे लक्ष्य का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

तस्वीरों में देख सकते है कि तुषार, जितेंद्र, लक्ष्य, शोभा कपूर नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देखकर साफ है कि सभी ने इस सेलिब्रेशन को खूब एन्जॉय किया। कपूर फैमिली ने लॉकडाउन में भी बर्थडे काफी आलीशान तरीके से सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए तुषार ने स्पेशल मैसेज भी लिखा।  

आपको बता दें कि साल 2016 में तुषार कपूर सरोगेसी अपनाकर पिता बने थे। तुषार के पिता बनने की खबर ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया था। पिता बनने के बाद तुषार कपूर ने कहा था, 'मैं पिता बनकर बहुत खुश हूं। एक पिता बनने की इच्छा पिछले काफी लम्बे समय से मेरे दिल में हिलोरें मार रही थी। 

काम में बिजी होने के बावजूद तुषार अपने बेटे का पूरा ख्याल रखते हैं। वह शूटिंग के दौरान भी बेटे को अपने साथ रखते हैं। पूरा कपूर परिवार लक्ष्य को बहुत प्यार करता है। तुषार के पापा और लक्ष्य के दादा जितेंद्र के लिए लक्ष्य की मुस्कान उनका दिन बना देती है। वहीं दूसरी तरफ तुषार की बहन एकता अपने भतीजे को प्यार 'लक्खू' बुलाती हैं। 

लक्ष्य एकता को 'बू' के नाम से पुकारता है। एकता अपने भतीजे से बेहद प्यार करती हैं। एकता अपने सोशल मीडिया पर लक्ष्य के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। एकता कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें जान से भी ज्यादा प्यार करती हैं।

Related Story