दर्शन रावल और तुलसी कुमार का रोमांटिक गाना 18 मई को आ रहा है !

By Arunima May 15, 2020, 6:02 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - कोरोना काल पूरी दुनिया के लिए कड़े इम्तिहानों से भरा मुश्किल वक्त है। ऐसे में टी-सीरिज़ संगीत प्रेमियों के लिए लाया है तुलसी कुमार और दर्शन रावल की सुरीली आवाज़ से सजा नया रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरे नाल’, जो इनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं होगा। यह गाना 18 मई को रिलीज़ होने जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है, कि तुलसी और दर्शन के फैंस लम्बे वक्त से दोनों को साथ में किसी गाने में काम करने के लिए कह रहे थे। अपने फैंस की इस रिक्वेस्ट को मानकर अब दोनों सिंगर्स ने अपने करोड़ों फैंस को सुरीला तोहफा दिया है। गाने को दर्शन रावल ने कंपोज किया है, तो गाने के लिरिक्स लिखे हैं, गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा ने । टी-सीरिज़ को उम्मीद है कि ये गाना सभी लोगों को काफी पसंद आएगा। गाने की खास बात है कि  तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने लॉकडाउन के बीच दिल्ली और मुंबई में अपने-अपने घरों से ट्रैक रिकॉर्ड किया और शूट किया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, तुलसी कुमार ने कहा कि  “यह दर्शन रावल के साथ मेरा पहला गाना है और मुझे लगता है कि हमारी आवाज़ें एक साथ बहुत अच्छी तरह से साउंड करती हैं। दर्शन ने मेरे वोकल टेक्सचर और टोन को ध्यान में रखते हुए, कम्पोजीशन पर अमेज़िंग काम किया है, जो हमारे लिए एक बहुत बड़ा प्लस पॉइंट है। हमारे दोनों के फैंस काफी समय से  चाहते थे कि हम एक साथ काम करें और फाइनली अब ये हो गया है। ” लॉकडाउन के दौरान दो अलग-अलग शहरों से काम करने के बारे में भी तुलसी ने बात की। तुलसी ने कहा कि "मैंने अपने करियर में बहुत सारे गाने किए हैं, लेकिन मैंने कभी भी इस तरह के हालात में किसी भी गाने पर काम नहीं किया है। इस गाने की मेकिंग के एक्सपीरिएंस ने मुझे बहुत कुछ नया सिखाया है और इंडीपेंडेंट बना दिया है और यह सॉन्ग हमेशा मेरे लिए खास रहेगा। ”

आपको बता दें कि दोनों ही सिंगर्स ने अपने-अपने  घरों में गाने को रिकॉर्ड किया और शूट किया है। मौजूदा लॉकडाउन स्थिति के कारण, वे दोनों इसे एक यादगार अनुभव मानते हैं, क्योंकि न सिर्फ दो कलाकार बल्कि दो शहर इस गाने के लिए एक साथ आए।

दर्शन बताते हैं, “इस सांग पर काम करना मेरे लिए काफी अमेज़िंग एक्सपीरिएंस था, जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगा। हालांकि, लोगों को लग रहा था कि मौजूदा स्थिति की वजह से इस गाने के बनने में देरी होगी, लेकिन मुझे तुलसी को श्रेय देना होगा, क्योंकि उन्होंने बहुत ही कम समय सीमा के अंदर इसे रिकॉर्ड किया और इसे आश्चर्यजनक रूप से शूट भी किया। यह एक वास्तविक सहयोग है जहां तुलसी और मैं हर स्टेप में शामिल थे और इसकी मेकिंग से लेकर इसके फाइनल आउटपुट तक हमने हर पहलू पर काफी मेहनत की है। "

‘तेरे नाल’ गाने पर टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार ने भी बात की। उन्होने कहा 'लॉकडाउन ने हम सभी को जीवन की छोटी से छोटी चीजों के महत्त्व के बारे में बताया है। मुझे भरोसा है कि तेरे नाल इस समय सभी के साथ जुड़ेगा, क्योंकि इस गीत में बहुत ही मासूमियत और पवित्रता है जिसे लोग अपने आप से रिलेट करेंगे।‘ तो इंतज़ार कीजिए 18 मई का। जब तुलसी कुमार और दर्शन रावल की आवाज़ से सजा गाना संगीत प्रेमियों के दिलों के तार छेड़ेगा।

Related Story