ट्रोल किए जाने के बाद जायरा वसीम ने सोशल मीडिया अकाउंट कर दिए थे डिलीट, अब फिर की वापसी

By Arunima May 30, 2020, 10:56 p.m. 1k

सोशल मीडिया से एक छोटा ब्रेक लेने के बाद बॉलीवुड की 'पूर्व एक्ट्रेस' जायरा वसीम (Zaira Wasim) अब ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापस आ गईं हैं। 'दंगल' एक्ट्रेस ने इससे पहले शुक्रवार को बाढ़ और टिड्डियों के हमलों के बारे में पवित्र कुरान से कुछ लाइनें लिखी थीं।

जायरा की इस पोस्ट पर ट्वीटर यूजर्स ने काफी आलोचना की थी क्योंकि यूजर्स का मानना था कि जायरा ने टिड्डियों के हमलों और बाढ़ को सही ठहराने की कोशिश की है जो वर्तमान में देश को प्रभावित कर रहे हैं। इसके बाद उन्हें लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया था। हालांकि अब जायरा वसीम की सोशल मीडिया पर वापस हो गई है। 

दरअसल अपने ट्वीट में जायरा वसीम ने कुरान की एक आयत शेयर करते हुए लिखा था, 'टिड्डियों का कहर और जो भी आपदाएं देश में हाल-फिलहाल में देखने को मिल रही हैं, वह सब इंसानों के बुरे कर्मों का फल हैं। यह अल्लाह का कहर है।' जायरा का यह ट्वीट कुछ लोगों को इतना बुरा लग गया कि उन्होंने पूर्व एक्ट्रेस की तुलना सांपों से तक करना शुरू कर दिया। वहीं कई लोगों ने उन्हें इस्लाम का उदाहरण पेश करते हुए ट्वीट को इस्लाम में हराम बताया। एक यूजर ने जायरा वसीम के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ट्वीट करना इस्लाम में हराम है।'

गौरतलब है कि 'द स्काई इज पिंक' की एक्ट्रेस ने पिछले साल अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट सोशल मीडिया छोड़ दिया था। वसीम ने पिछले साल तब हलचल मचाई जब उन्होंने घोषणा की कि वह अभिनय में अपना करियर छोड़ रही हैं क्योंकि उन्हें लगा कि उनका पेशा उनकी शांति, ईमान और उनके धर्म के साथ उनके रिश्ते को नुकसान पहुंचा रहा है।

Related Story