क्या बॉयफ्रेंड सिलाम्बरासन संग शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस तृषा कृष्णन !

By Aditi July 21, 2020, 3:31 p.m. 1k

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कहलाती हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में टॉप पर पहुंचने वाली अभिनेत्रियों में तृषा का नाम भी शुमार होता है। तृषा कृष्णन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा शादी की खबरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तृषा जल्द ही साउथ की जानी-मानी अदाकारा नयनतारा के एक्स बॉयफ्रेंड सिलाम्बरासन (सिंबू) से शादी करने जा रही है। हालांकि अभी दोनों की तरफ से कोई पुष्टी नहीं हुई है। 

आपको बता दें कि सिंबू इससे पहले एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और नयनतारा के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। तो वहीं तृषा और राणा ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। ब्रेकअप के बाद तृषा ने फिल्म निर्माता वरुण मनियन से सगाई कर ली थी। 

उनकी सगाई के कुछ हफ्तों बाद दोनों ने अलग हो गए थे। कथित तौर पर यह तृषा कृष्णन थीं, जिन्होंने अपने साथी के साथ अलग होने का फैसला किया क्योंकि वरुण चाहते थे कि वह शादी के फिल्मी करियर छोड़ दें।

हाल ही में सिंबू को लेकर अफवाहें थीं कि सिंबू लंदन बेस्ड लड़की के साथ लॉकडाउन के बाद शादी करेंगे। हालांकि, उनके माता-पिता ने यह कहते हुए इन खबरों को बकवास बताया और कहा कि वे अपने बेटे के लिए एक उपयुक्त दुल्हन की तलाश कर रहे हैं, लेकिन वह अभी तक किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहे हैं। तृषा और सिंबू की जोड़ी मशहूर डायरेक्टर गौतम मेनन की फिल्म 'विनीतांडी वरुवाया' के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकी है। ऐसे में दोनों स्टार्स की शादी की न्यूज सुनने एक बाद फैंस भी इस जोड़ी को एक दूजे का होते हुए देखने के लिए बेताब हैं

Related Story