Tony Kakkar और Shehnaaz Gill के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज, वीडियो देखने के लिए फैन्स हुए बेसब्र

By Arunima July 11, 2020, 10:05 a.m. 1k

पंजाब की कटरीना कैफ नाम से मशहूर बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaa Gill) जल्द ही एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। यह म्यूजिक वीडियो कोई और नहीं बल्कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) बना रहे हैं। टोनी कक्कड़ ने धीमे-धीमे, कोका-कोला, गोवा बीच और कुछ कुछ होता है जैसे मशहूर गाने दिए हैं। नेहा कक्कड़ के भाई  टोनी कक्कड़ के गाने ज्यादातर सुपरहिट होते हैं और इन गानों को यूट्यूब पर मिलियन्स में व्यूज मिलते हैं। टोनी और शहनाज के गाने का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। गाने का नाम है 'कुर्ता पजामा'। फर्स्ट लुक में शहनाज गिल टोनी कक्कड़ के साथ काफी अच्छी लग रही हैं। 

दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। तस्वीर में शहनाज ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ है और वो टोनी कक्कड़ के सहारे सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। टोनी कक्कड़ भी अपने लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। इस पोस्टर को शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ ने अपने इस्टंग्राम पर शेयर किया है। ये गाना 17 जुलाई 2020 में रिलीज होगा। अब उनके फैंन को टोनी और शहनाज के गाने का इन्तज़ार हो रहा है।

कुछ दिन पहले शहनाज गिल ने सिंगर-कंपोजर टोनी कक्कड़ के साथ एक टिकटॉक विडियो बनाया था। यह विडियो उन्होंने टोनी के लेटेस्ट हिट गाने 'गोवा वाले बीच पे' बनाया था। टीवी स्टार्स के बीच यह गाना खूब पॉप्युलर हो गया है और वो भी इस गाने पर जमकर विडियो बना रहे हैं। टोनी कक्कड़ ने शहनाज के साथ बने इस विडियो को ट्विटर पर शेयर किया था और फैन्स उनकी जोड़ी को देख क्रेजी हो गए थे। अब तक सोशल मीडिया पर 'सिडनाज' छाया रहता था, लेकिन अब फैन्स #TonyNaaz ट्रेंड कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है।

Related Story