बागी 3 के बाद अपनी पहली फिल्म हीरोपंती के सीक्वल के काम करेंगे टाइगर !

By Neetu Feb. 19, 2020, 5:32 p.m. 1k

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) बॉलीवुड में तेजी से स्टारडम की ओर बढ़ रहें हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म बागी 3 ( Baaghi 3) के प्रमोशन में बिजी हैं। बागी 3 फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। इस फिल्म में टाइगर के एक्शन सीन्स की बहुत चर्चा है। इसी दौरान ये खबर है कि टाइगर ने अपनी पहली फिल्म का सीक्वल हीरोपंती 2 साइन कर ली है। हीरोपंती साल 2014 में रिलीज हुई थी। 6 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है। बागी 3 की रिलीज के बाद वो हीरोपंती 2 के लिए काम करना शुरू कर देंगे। 

हीरोपंती ( Heropanti ) फिल्म को सब्बीर खान ने डायरेक्ट किया था लेकिन हीरोपंती 2 अहमद खान की झोली में आ गई है। सब्बीर खान ने बागी 1 और बागी 2 को भी निर्देशित किया था लेकिन बागी 3 की कमान प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ( Sajid Nadiadwala)  ने अहमद खान को दी। हीरोपंती की तैयारी बागी 3 की रिलीज के तुरंत बाद शुरू हो जाएगी। फिल्म को लेकर जल्द ही आधिकारिक ऐलान जल्द किया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला टाइगर श्रॉफ को बहुत पसंद करते हैं। दोनों की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। हीरोपंती में टाइगर के साथ कृति सैनन ने काम किया था। हीरोपंती 2 में टाइगर के साथ कृति होंगी या नहीं ये तय नहीं है। 

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बागी 3 को पहले से ही हिट माना जा रहा है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बागी 3 ( Baaghi 3 )  साल 2020 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है।  फिल्म वॉर के बाद टाइगर के फैंस उनके एक्शन का जलवा देखने के लिए बेताब हैं। कहा जा रहा है कि बागी 3 टाइगर की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। बागी 3 को मेकर्स ने बड़े पैमाने पर शूट किया है। बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है।

साल 2019 में टाइगर की फिल्म वॉर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वॉर ने 315 करोड़ से ज्यादा की कमाई इंडियन बॉक्स ऑफिस पर की। फिल्म में एक्शन के मामले में टाइगर ऋतिक पर भारी पड़ते दिखें। टाइगर के बारे में कहा जा रहा है कि वो इंडिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार हैं।  

Related Story