बागी 3 में टाइगर ने धाकड़ बॉडी बनाने के लिए की है कड़ी मेहनत !

By Neetu March 5, 2020, 7:01 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म बागी 3 (Baaghi 3)  को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में टाइगर के साथ रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) लीड रोल में हैं। बागी सीरिज की सभी फिल्में अब तक हिट रही हैं लिहाजा इस फिल्म को देखने के लिए जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। वहीं इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ ने जो बॉडी  ( TIger Shroff Body ) बनाई है उसकी भी खूब चर्चा है। फिल्म के एक्शन सीन्स में उनकी बॉडी धाकड़ दिख रही है। टाइगर श्रॅाफ के परफेक्ट एब्स को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। लोग इनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहै हैं।  उनके सिक्स पैक एब्स और बाय शेप्स गजब दिख रहे हैं। 

बागी 3 में टाइगर किसी हॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि बागी 3 टाइगर की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। बागी 3 को मेकर्स ने बड़े पैमाने पर शूट किया है। बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे।   

आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म में एक्‍शन सीन फ‍िल्‍माने के लिए वीएफएक्स नहीं, बल्कि असली बम धमाके किए गए। जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक इन बम धमाकों के बीच ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने दौड़ लगाई। पूरी फ‍िल्‍म शूट करने के दौरान 400 धमाके किए गए और एक ही सीन में 90 धमाके किए गए है। ये सीन करते समय टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) घायल भी हुए।

 बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने बनाई है और अहमद खान फिल्म के निर्देशक है । बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है । बागी 3 का ट्रेलर हिट है अब देखते दर्शक फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स देते हैं। 

 

Related Story