Heropanti 2 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्म, सेट पर दिखा Tiger Shroff का ऐसा लुक

By Mohini April 8, 2021, 3:54 p.m. 1k

Tiger Shroff’s Heropanti 2 Wraps Its First Schedule Shooting in Mumbai: अपने एक्शन और डांस से तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फैंस अक्सर उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर की फिल्म का सीक्वल जल्द देखने को मिलेगा। जी हां इस फिल्म की 3 अप्रैल से मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी गई थी, जिसका पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। साथ ही शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

 फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्टर इस तस्वीर में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। ब्लैक कोट और पैंट पहने एक्टर ने रेड टाइ पहनी हुई है, जहां उन्होंने फैंस का ध्यान पूरी तरह अपनी ओर खींच लिया है। साथ ही उन्होंने शेड्स भी पहने हुए हैं। 

एक्टर की ये तस्वीर शूटिंग के दौरान की है, जहां उनके पास वाले सभी लोगों ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए मास्क कैरी किया हुआ है। फिल्म की शूटिंग का खुलासा नहीं किया गया था, जहां प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अहमद खान (Ahmed Khan) ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म के म्यूज़िक की जिम्मेदारी ए.आर.रहमान (A R Rehman) को सौंपी गई है। 

क्रू टीम के मेंबर ने बताया कि, ' सबकुछ बहुत आसानी से हो गया है। हीरोपंती 2 ने काफी अच्छे स्केल पर इसकी शुरुआत की है।' बता दें इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) बना रहे हैं।

हीरोपंती फिल्म को साल 2014 में रिलीज किया गया था, जो की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। पहले पार्ट में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आईं थीं, लेकिन इस बार फैंस को हीरोपंती 2 में एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutariya) उनके अपोजिट नजर आएंगी। 

Related Story