जब टाइगर को घर में फर्श पर सोना पड़ता था, आर्थिक तंगी थी वजह !

By Neetu March 2, 2020, 12:36 p.m. 1k

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) अपने दमदार अंदाज़ से इस वक्त लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। 2 मार्च को टाइगर का बर्थडे होता है। वो 30 साल के हो गए हैं। उनकी फिल्म बागी 3 ( Baaghi 3 ) की रिलीज में चंद दिन रह गए हैं। इन दिनों टाइगर का एक्शन  डांस, उनका स्टाइल और उनकी एक्टिंग लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। टाइगर ने बेहद कम वक्त में ही इतना अच्छा मुकाम हासिल किया है। बैक टू बैक हिट फिल्में देकर टाइगर लोगों के फेवरेट बने हैं। साल 2019 में वॉर ( war) सबसे बड़ी फिल्म रही। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में टाइगर का दर्द छलका था। टाइगर ने बताया था कि एक वक्त ऐसा आया था कि, जब उनके घर का फर्नीचर तक बिकने लगा था। टाइगर के परिवार ( Tiger Family)  पर भारी मुसीबत आ गई थी। 

टाइगर ने कहा है कि उनके पिता की फिल्में नहीं चल रहीं थीं और उनकी मां ने जो फिल्म प्रोड्यूस की वो भी नहीं चली। ऐसे में घर की हालत इतनी खराब हो गई कि घर का सामान बेचने की नौबत आ गई थी। दरअसल टाइगर की मां आएशा श्रॉफ ने फिल्म बूम को प्रोड्यूस किया था। अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। 2003 में रिलीज हुई 'बूम' को कैजाद गुस्ताद ने डायरेक्ट किया था। कहा जाता है कि फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी जिसके बाद फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था।

  

इसी फिल्म के बाद टाइगर के परिवार की हालत डांवाडोल हो गई थी। टाइगर ने बताया कि, मुझे याद है कि कैसे एक के बाद एक हमारा  पूरा फर्नीचर बिक गया था। जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था, वो गायब हो गईं। फिर मेरा बेड भी चला गया। मैंने जमीन पर सोना शुरू किया। ये मेरी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था। 

टाइगर के परिवार में जब ये सब हुआ था तब वो सिर्फ 11 साल के ही थे। खैर वक्त के साथ सब बदल गया। अब आज टाइगर सुपरस्टार बन गए हैं और हिट फिल्में दे रहे हैं। 

Related Story