टाइगर की मम्मी भी कभी फिल्मों में करती थी काम, इस वजह से छोडा बॉलीवुड

By Neetu March 2, 2020, 7:33 p.m. 1k

 

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff) अब बॉलीवुड ( Bollywood) के जाने माने एक्टर बन चुके हैं। अब उनकी खुद की पहचान हैं। वो जैकी श्रॉफ ( Jacky Shroff ) के बेटे के तौर पर नहीं जाने जाते । टाइगर के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है। वॉर फिल्म से उन्होंने धूम मचाई तो वहीं बागी 3 ( Baaghi 3 ) रिलीज होने को तैयार है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 7 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। 

टाइगर के पापा जैकी को तो हर कोई जानता है। जैकी श्रॉफ ने फिल्म इंड्स्ट्री में अपना जलवा दिखाया है। वहीं टाइगर की मॉम आएशा श्रॉफी भी फिल्मी बैकग्राउंड से हैं, ये बात शायद कम लोग ही जानते हैं। 

कुछ दिन पहले आएशा श्रॉफ की एक तस्वीर वायरल हुई थी।  पिक्चर 1984 की है। दरअसल 1984 में आयी फिल्म 'तेरी बाहों में' के दौरान इस फोटो को कैप्चर किया गया था। पिक्चर में मोहनीष बहल टारजन के अवतार में नजर आ रहे हैं। 

आएशा का करियर बॉलीवुड में शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था। दरअसल आएशा श्रॉफ ने सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया है। आएशा एक ही फिल्म में नजर आईं और ये भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। इसके बाद तो आएशा ने फिल्मों से तौबा ही कर लिया। 

आएशा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने जैकी श्रॉफ से शादी कर ली। जैकी से शादी के बाद आएशा ने फिल्मों को प्रोड्यूस करना शुरू कर दिया। आएशा ने ग्रहण', 'बूम' और जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया। 

हालांकि ये फिल्में भी खास कमाल नहीं दिखा पाईं। आएशा अब अपनी फैमिली औऱ बच्चों के साथ खुश हैं। बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा श्रॉफ के साथ अक्सर दिखती हैं। 

Related Story