400 असली बम धमाकों के बीच टाइगर ने फ‍िल्‍माए बागी 3 के एक्‍शन सीन

By Aditi Feb. 17, 2020, 2:18 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म बागी 3 (Baaghi 3)  को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में टाइगर ने कई एक्‍शन सीन दिए हैं। बीते दिनों  ही में इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें टाइगर श्रॉफ बम धमाकों के बीच से भागते नजर आ रहे हैं। तीन चॉपर ऊपर से बम गिरते नजर आए थे। 

आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म में एक्‍शन सीन फ‍िल्‍माने के लिए वीएफएक्स नहीं, बल्कि असली बम धमाके किए गए। जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक इन बम धमाकों के बीच ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने दौड़ लगाई। पूरी फ‍िल्‍म शूट करने के दौरान 400 धमाके किए गए और एक ही सीन में 90 धमाके किए गए है। ये सीन करते समय टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) घायल भी हुए। 

चुंकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सीन में बिना शर्ट के भाग रहे हैं, इसलिए उनकी पीठ छिल गई और कट भी लगे लेकिन दिलेर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के कदम नहीं रुके और वह दौड़ते रहे। इस बात का दावा इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर अहमद खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। 

इतना ही नहीं अहमद ने बताया कि बागी 3 के सीन को रियल दिखाने के लिए 100 किलो एक्सप्लोजन का इस्तेमाल किया गया। हालांकि इस दौरान सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया। गल्फ कंट्रीज में यह फ‍िल्‍म शूट हुई और वहां की आर्मी ने काफी मदद की। इस फ‍िल्‍म के सारे एक्‍शन लाइव हैं। इसके पीछे की वजह भी अहमद ने बताई कि उनके पास वक्‍त नहीं था कि वह वीएफएक्‍स का इस्‍तेमाल करें। टाइगर ने माइनस तापमान के बीच भी सीन शूट किया। 

बता दें कि बागी 3 में टाइगर-श्रद्धा के साथ-साथ रितेश देशमुख भी अहम रोल में होंगे। ये फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी।  'बागी 3' की शूटिंग शुरू करने से पहले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे। ऋतिक रोशन और टाइगर की जुगलबंदी फिल्म में देखने लायक थी। दोनों कलाकारों का अभिनय भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। यहीं वजह है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन अपने नाम किया था।

Related Story