PICS - बचपन की तस्वीर शेयर कर मां ने दी टाइगर को जन्मदिन की बधाई !

By Neetu March 2, 2020, 6:44 p.m. 1k

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) इन दिनों अपनी फिल्म बागी 3 (Baaghi 3 ) को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ फिल्म वॉर  से दमदार वापसी कर चुके हैं। टाइगर ने 2019 दो फिल्मों में काम किया जिनमें पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रही है औऱ  वॉर। वॉर ( war ) ने बॉक्स ऑफिस पर टाइगर को रॉकेट की तरह लॉन्च किया है। इस फिल्म में टाइगर ऋतिक रोशन के साथ दिखे हैं। 

फिल्म ने  315 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 2 मार्च को टाइगर अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर के बर्थडे पर उनके तमाम फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं उनकी मम्मी ने बचपन की तस्वीर शेयर कर बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है। आएशा श्रॉफ ( Ayesha Shroff ) ने लिखा है कि मेरे बेटे टाइगर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम दुनिया के बेस्ट बेटे हो । मैं बहुत लकी हूं। 

टाइगर श्रॉफ अपनी मम्मी आएशा श्रॉफ के बहुत करीब हैं। आए दिन मां के लिए वो अपना प्यार सोशल मीडिया पर दिखाते हैं। 

 आएशा और जैकी श्रॉफ की शादी को 31 साल हो चुके हैं। टाइगर इन दोनों की पहली संतान हैं। बेटी कृष्णा टाइगर से छोटी है।  

जैकी श्रॉफ ने बेटे का नाम जय हेमंत श्रॉफ रखा था। जैकी श्रॉफ के मुताबिक बचपन से ही टाइगर सभी चीजों को दांतों से काटने की कोशिश करते थे।

 बेटे की काटने वाली आदत देखकर उन्हें टाइगर कह कर पुकारना शुरू किया और फिर उनका यही नाम पड़ गया। 

टाइगर पहले खेल या फिर मार्शल आर्ट में करियर बनाना चाहते थे।  उन्होंने चार साल की उम्र से ही मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया था। एक अभिनेता होने के बावजूद वह जबरदस्त स्टंट्स इसी वजह से कर लेते हैं।  

इसके पीछे उनकी सालों की मेहनत हैं। वह एक अच्छे डांसर भी हैं। ऐसे में उनको लोगों ने बॉलीवुड में करियर बनाने की सलाह दी और फिर साल 2014 में वो फिल्म हीरोपंती से लॉन्च हुए।  टाइगर फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्शन स्टार माने जाते हैं। 

Related Story