'नच बलिए 10' को लेकर बन रहा है बज़, नज़र आ सकती हैं ये चर्चित जोड़ियां

By Neetu July 25, 2020, 9:50 a.m. 1k

पूजा राजपूत-

‘नच बलिए’ टीवी के सबसे चर्चिच डांस रिएलिटी शोज़ में से है। पिछले साल यह रिएलिटी शो दो साल बाद लौटकर आया था। शो को बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया था। नचिए बलिए का नौवां सीजन इस रिएलिटी शो के सफल सीज़नस में से एक रहा था, जिसमें टीवी के मौजूदा लव कपल्स के अलावा एक्स जोड़ियों की कैमेस्ट्री वाला तड़का भी मेकर्स ने लगाया था।

अब शो के दसवें सीज़न को लेकर बज़ बनना शुरू हो गया है। हाल ही में खबर आई थी, कि इस बार नच बलिए के दसंवे सीज़न को सलमान खान की बजाए फिलहाल विवादों में छाए फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर सकते हैं।

अब दर्शक यह अंदाज़ा लगाने में जुटे हैं कि नच बलिए के दसंवे सीज़न में कौन-कौन सी जोड़ियां अपनी लव कैमेस्ट्री और धमाकेदार नच का कमाल दिखा सकती हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है, कि इस बार बिग बॉस के घर में बनीं कई चर्चित जोड़ियां नच के मंच पर अपने प्यार और नच का जलवा बिखेर सकती हैं। डालिए इन जोड़ियों पर नज़र।

सिद्धार्थ शुक्ला – शहनाज़ गिल

‘सिडनाज़’ के नाम से फेमस ये जोड़ी टीवी की सबसे चर्चित जोड़ी है। सिद्धार्थ को लेकर शहनाज़ की दिवानगी किसी से छुपी नहीं हैं। हांलाकि सिद्धार्थ ने कभी शहनाज़ से प्यार का इकरार नहीं किया, वह सना को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन ‘सिडनाज़’ के फैंस इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फैंस के बीच इस क्रेज़ को देखते हुए शो के मेकर्स इस जोड़ी पर दांव खेल सकते हैं।

आसिम रियाज़- हिमांशी खुराना

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना के दिल बिग बॉस के घर में रहते हुए मिले। आसिम ने नैशनल टीवी पर हिमांशी को प्रपोज़ किया था। फैंस के बीच ये जोड़ी भी बेहद पॉपुलर है। दोनों को उनके फैंस साथ देखना बेहद पसंद करते हैं। आसिम और हिमांशी के म्यूज़िक वीडियोज़ को भी मिलियन में व्यूज़ मिले थे।

पारस छाबड़ा – माहिरा शर्मा

सीरियल्स की दुनिया में इनदिनों ‘सिडनाज’ के बाद किसी जोड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह जोड़ी है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी इनकी बॉन्डिंग सभी का ध्यान आकर्षित करती है। ये जोड़ी भी इस बार नच की जंग लड़ सकती है।

अंकिता लोखंडे – विक्की जैन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे चर्चा में बनी हुई हैं। सुशांत से ब्रेकअप अंकिता विक्की जैन को डेट कर रही हैं। खबरें है कि विक्की जैन के साथ अपनी कैमेस्ट्री का कमाल अंकिता नच के मंच पर दिखा सकती हैं। दो महीने पहले अंकिता और विक्की जैन की गुपचुप सगाई की खबरें भी सामने आई थी।

रूबीना दिलैक- अभिनव शुक्ला

सीरियल शक्ति अस्तीत्व के अहसास की को छोड़ने के बाद से ही रूबीना के फैंस उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक रूबीना, अपने लाइफ पार्टनर अभिनव शुक्ला को डांस पार्टनर बनाकर नच बलिए 10 के ज़रिए धमाकेदार कमबैक कर सकती हैं। 

हिना खान – रॉकी जायसवाल

नच बलिए सीज़न के दौरान भी चर्चा थी की, हिना खान और रॉकी जायसवाल अपनी क्यूट लव और डांस कैमेस्ट्री का जलवा नौवे सीज़न में दिखा सकते हैं। हांलाकि तब ऐसा नहीं हो पाया था। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान दसवें सीज़न में रॉकी जायसवाल के साथ पार्टीसिपेट कर सकती हैं। 

दृष्टि धामी- नीरज खेमका

सीरियल्स की दुनिया की ‘मधुबाला’ यानि के दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका की जोड़ी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर है। सोर्सेज की मानें तो दृष्टि अपने डांसिंग टैलेंट का जलवा नीरज के साथ नच बलिए के दसवें सीज़न में दिखा सकती हैं।

इनके अलावा जिन जोड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं, वह हैं आमना शरीफ-अमित कपूर, गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी, कांची सिंह-रोहन मेहरा और वरूण सूद-दिव्या अग्रवाल।

अब देखना यह है कि नच बलिए के दसंवे सीज़न में किन-किन जोड़ियों के नच और प्यार की डबल डोज़ का तड़का लगता है।

Related Story