बिकनी पहनने पर ट्रोल हुईं ये मुस्लिम एक्ट्रेसेस, लोगों ने कहा- छोड़ दो इस्लाम

By Aditi May 31, 2020, 12:45 p.m. 1k

आए दिन सोशल मीडिया पर हर किसी न किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल किया जाता है। ये आजकल एक ट्रेंड बन गया है। ट्रोल का शिकार बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई सेलेब्स हुए हैं और आए दिन होते भी है। सोशल मीडिया पर लोग ज्यादातक एक्ट्रेसस को उनकी ड्रेसेस के लिए ट्रोल करते है। इतना ही नहीं अगर कोई एक्ट्रेस अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर दे तो समझिये बवाल मचना तय है। ऐसे में मुस्लिम एक्ट्रेसेस को बहुत बार उनके पहनावे के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जाता है और मजहब की दुहाई दी जाती है। कई ऐसी मुस्लिम एक्ट्रेस है जिन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां भी मिली। 

सारा खान

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सारा खान जो आए दिन अपने बोल्ड लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जब-जब सारा अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है तब-तब उन्हें ट्रोल किया जाता है। इतना ही नहीं कई लोगों ने सारा ने लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। तौ वहीं कई लोगों ने सारा अली खान को याद दिलाया कि तुम मुसलमान हो। लोगों ने उनके लिए लिखा कि हमें लगता है तुम यह भूल गई हो कि तुम मुसलमान हो..तुम्हें यह धर्म छोड़ देना चाहिए क्योंकि इस्लाम में इस तरह के कपड़े पहनना गुनाह है।

 अर्शी खान

 

Bigg Boss के सीजन 11 में नजर आ चुकी अर्शी खान तो आपको याद होगी ही। इस शो में अर्शी खान का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। अर्शी आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं और लोग इन्हें जमकर ट्रोलर करते हैं। बिकिनी तस्वीरें के लिए अर्शी को कई बार काफी भद्दे कमैंट्स मिले है। 

अंजुम फकीह 

कुंडली भाग्य से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी बिकनी लुक को लेकर कई बार ट्रोल हुई है। इतना ही नहीं एक बार अंजुम को ये कहकर ट्रोल किया गया था की उन्हें मुसलमान कहलाने का हक नहीं है। 

हिना खान 

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आई है, लेकिन हिना खान सबसे ज्यादा तब ट्रोल हुई। जब हिना ने रमजान के महीने में एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में हिन ने स्वीमसूट पहना हुआ था। जिसके चलते लोगों ने हिना को जमकर सुनाया था। ट्रोलर्स ने हिना खान को बेशर्म तक करार दिया था और कहा था कि रमजान के पाक महीने में इस तरह की हरकत के लिए तुम्हें जहन्नुम में भी जगह नहीं मिलेगी। हालाकि हिना खान ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया था। 

शमा सिकंदर

शमा आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है और बोल्ड तस्वीरें के लिए अक्सर शमा ट्रोलर्स के निशाने पर होती है।  रमजान के महीने में बिकिनी तस्वीरें शेयर करने की वजह से इन्हे भी खूब गंदे कमेंट्स झेलने पड़े थे ।  

Related Story