विज्ञापन
विज्ञापन

'आशिकी 2' फेम शाद रंधावा और उनकी पत्नी पूजा ठक्कर के रिश्ते में आने वाली है दरार?, जानिए क्या है मामला

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। शादियों के इस सीजन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई शादियां दखने को मिल रही है। लेकिन इसी बीच हमें कई कपल्स के तलाक के रूमर्स भी सुनने को मिल रहे है। हॉलीवुड के कपल कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस से लेकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलग होने तक की खबरों ने चारों ओर सुर्खियां बटोरी हैं। हालांकि यह खबरें बाद में अफवाह साबित हुईं थी। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्टर शाद रंधावा (Shaad Randhawa) और उनकी पत्नी पूजा ठक्कर (Pooja Thakkar) के बारे में भी सुनने को मिल रहा है। खबरों का माने तो दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाद रंधावा ने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर सपोर्टिंग और मेन कास्ट काम किया हैं। जिसमें ‘आशिकी 2’, ‘हेट स्टोरी 4’, ‘वो लम्हे’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता’ में भी काम किया था। उन्हें अक्सर अपनी फिटनेस का ध्यान रखते देखा जाता हैं, इतना ही नहीं वह वर्कआउट और हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो भी करते हैं।

शाद रंधावा और पूजा ठक्कर की शादी को 10 साल हो चुके हैं, लेकिन वो कुछ महीनों से अलग-अलग रहे हैं। माना जा रहा है कि, उनके बीच कुछ परेशानी चल रही है, जो कि इनके शादीशुदा जिंदगी में कई रूकावटे पैदा कर रही है। इस परेशानी को वह दूर भी नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि, एक्टर ने इस बारे में अभी कोई लीगल स्टेटमेंट नहीं दी है। लेकिन उनके एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, “शाद और पूजा कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। दोनों अपने बीच के मतभेदों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद है कि, चीजें ठीक हो जाएंगी। उनके दो बच्चे हैं- एक सात साल का बेटा और तीन साल की बेटी।”

कुछ सालों पहले 2014  में, ‘फिल्मफेयर’ के दौरान इंटरव्यू देते हुए शाद रंधावा ने अपनी पत्नी पूजा ठक्कर के बारे में खुलकर बात की थी। असी के साथ उन्होंने कहा था कि, उनसे शादी करके वो खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, “वो फिल्म बैकग्राउंड से नहीं है। उनका अपने पिता के साथ एक कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है। हमारी शादी को तीन साल हो चुके हैं। उन्होंने मेरा डार्क फेज भी देखा है और हमेशा मेरी साइड रही हैं। मैं उनकी वैल्यू करता हूं।”

लेकिन अभी इस बात को क्लियर नहीं कहा जा सकता कि उनके रिश्ते के बीच दरार आई है या नहीं। क्योंकि एक्टर की तरफ से अब तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई हैं। अगर बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो शाद जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म‘सत्यमेव जयते 2’में नजर आने वाले हैं। हम बस यही उम्मीद कर सकते हैं कि, शान और पूजा के बीच में जो भी परेशानियां हैं वह ठीक हो जाए।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 3:28 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .