टाइगर 3 के फाइनल शेड्यूल को खत्म होने में बचे हैं बस इतने दिन, फिर सलमान शुरु करेंगे दो बड़ी फिल्मों पर काम

By Sonali Oct. 13, 2021, 7:56 p.m. 1k

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की झोली में पास इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं। हाल ही में सलमान खान ने फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग खत्म की है ,और अब यह फिल्म बड़े पर्दे पर 26 नवंबर 2021 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

फिल्हाल दबंग खान बिग बॉस 15 की होस्टिंग मे तो वयस्त हैं ही साथ ही दबंग अपनी मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग खत्म करने की कोशिश में भी लगे हुए हैं। फिल्म का स्पेन शेड्यूल रैप अप करने के बाद अब मुंबई में फिल्म के 3 बड़े सेट तैयार किए गए हैं जहां सलमान और कैटरीना फिल्म के बाकी मेंबर के साथ टाइगर की शूटिंग खत्म करेंगे।

एक मीडिया रिपोर्केट  मुताबिक, मुंबई की अलग-अलग लोकेशन्स में टाइगर 3 के लिए बड़े सेट तैयार किए गए हैं जहां इसकी लगातार 40 दिनों तक शूटिंग होगी जिससे फिल्म को सही वक्त पर खत्म किया जा सके।सलमान कैटरीना और इमरान हाश्मी मुंबई मे लोकेटेड इन सैट पर ही फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द समाप्त करेंगे।टाइगर 3 के रैप अप के बाद सलमान खान चिरंजीवी स्टारर गॉडफादर की शूटिंग शुरू करेंगे। बता दें कि पहले इस फिल्म में सलमान का कैमियो रोल होने वाला था जिसे अब एक्सटेंड कर दिया गया है। दबंग खान इस फिल्म के लिए 15 दिनों के शेड्यूल में काम करेंगे।

खबरे हैं कि दोनों फिल्मों की शूटिंग को खत्म करने के बाद सलमान खान अपने जन्मदिन पर छुट्टी पर रहेंगें।कहा जा रहा है कि छुट्टियों के बाद भाईजान साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्श में बन रही कभी ईद कभी दीवाली पर फाइनली काम शुरू करेंगे।15 जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी जिसके लिए मुंबई फिल्म सिटी में एक आलीशान घर का सेट तैयार किया जाएगा।फिल्म में बतौर लीड रोल निभाने के लिए सलमान खान और पूजा हेगड़े को लॉक कर लिया गया है, जबकि बाकी किरदारों की कास्टिंग फिलहाल बाकी है।सोर्सेज़ की माने तो इस फिल्म में सलमान के भाई के किरदार के लिए सूरज पंचोली और आयुष को कास्ट किया जा सकता है।बात करें फिल्म के प्लॉट की तो कहा जा रहा है कि ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जहां सलमान के भाई शादीशुदा होंगे और वो उनकी शादी करवाने की कोशिश करते दिखेंगें।

वैसे सलमान की नेक्स्ट रिलीज़ मे अंतिम,टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली ,गॉडफादर ही शामिल नहीं हैं बल्कि सलमान के पास राजकुमार गुप्ता और अनीस बज्मी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ब्लैक टाइगर भी है। इनके अलावा सलमान, शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो रोल निभाते भी दिखेंगे।

Related Story