सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: डीसीपी ने बताया, अभी तक 27 लोगों के बयान हुए दर्ज

By Arunima June 27, 2020, 11:16 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में रोजाना कुछ ना कुछ नया निकलकर सामने आ रहा है। मुंबई पुलिस सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही है। सोशल मीडिया पर इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग भी उठ रही है। इस बीच डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे (DCP Abhishek Trimukhe) ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बताया कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में अबतक 27 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।

 हमें उनकी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया है, बाकि जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो सीए (CA) को एनालिसिस के लिए भेज दिया गया है। सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इस मामले में हर एक एंगल से पुलिस जांच कर रही है। डीसीपी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से इस केस के बारे में बहुत सवाल उठाए जा रहे हैं मैं मुंबई पुलिस की तरफ से आश्वस्त करता हूं कि हम बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से इस संवेदनशील केस की छानबीन कर रहे हैं जो सच है वह सबके सामने पुलिस लाएगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज पुलिस ने यशराज बैनर के प्रोडक्शन हेड आशीष सिंह से 5 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने सुशांत के साथ 3 फिल्म न करने के वजह के बारे में भी सवाल किया साथ ही उन्होंने सुशांत और यशराज के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी की भी मांग की है। केस को हैंडल करने वाले मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे का कहना है कि यशराज फिल्म्स के लोगों से पूछताछ की जा रही है के जो कैरियर के इनिशियल स्टेज पर उन्हें ठीक-ठाक फिल्में मिली फिर सुशांत को फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट मिले थे वह किस तरह के थे और क्या कारण था कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया और इस कॉन्ट्रैक्ट को लेकर के सभी तारों को जोड़ा जा रहा है  के क्या टर्म्स और कंडीशन थे उस कॉन्ट्रैक्ट के ताकि पता चल सके इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

आशीष के बयान दर्ज होने के बाद अब यशराज प्रोडक्शन की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा (Shaanu Sharma) भी बांद्रा पुलिस स्टेशन अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंची थी। आपको बता दें सुशांत आत्महत्या केस को लेकर मुंबई पुलिस अब तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत को गए हुए 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके फैंस उनके जाने का गम मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत को अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि दी जा रही है।

Related Story