हॉलीवुड की एक्ट्रेस ओलिविया निकेतन कोरोना पॉजिटिव, शेयर किया वीडियो

By Arunima April 2, 2020, 9:21 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना से संक्रमित मामलों की कुल संख्या 1965 हो गई है। वहीं, कोरोना के संक्रमण की वजह देश में कुल 50 मौते हुई हैं। पूरे विश्व में पैर पसार चुका कोरोना वायरस का कहर अब और अधिक बढ़ता जा रहा है। कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 

इसी बीच एक और एक्ट्रेस के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। बात दें कि 'शो द सोसायटी' और 'सुपरगर्ल' में अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस और ओलिविया निकेंनन कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। 

ओलिविया ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से शेयर की है। 21 वर्षीय अभिनेत्री ओलिविया निकेंनन ने मंगलवार को अपने सह-कलाकार कैथरीन न्यूटन के साथ इंस्टाग्राम पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी।  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में वह अपनी बीमारी को लेकर अपना दर्द बयां कर रही हैं। 

ओलिविया ने कहा कि उनके कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। ओलिविया निकेंनन ने बताया कि उन्हें तेज बुखार होने के साथ-साथ सीने में जकड़न भी महसूस हो रही है।  इस वीडियो में ओलिविया निकेंनन ने कहा, 'फिलहाल मेरे बुखार और सीने में दर्द का इलाज चल रहा है। मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं। 

लेकिन अभी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो पाई हूं। मेरी मां ने भी पिछले दो सप्ताह से खुद को आइसोलेट किया हुआ है। लेकिन वह ठीक है।' आपको बता दें कि निकेंनन को 13 मार्च को कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हो गए थे। 

ये भी देखिए :- करण जौहर के बच्चों को पसंद नहीं उनके अतरंगी कपड़े, यश ने कहा- ‘सिम्पल कपड़े पहनो’

Related Story