हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर उड़ी थी, एक्ट्रेस ने कहा- मैं बिल्कुल ठीक हूं

By Arunima July 12, 2020, 8:39 p.m. 1k

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने लगी कि हेमा मालिनी (Hema Malini) की भी तबीयत बिगड़ गई है और वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हेमा मालिनी को कोरोना हो गया है ऐसी बातें भी सामने आईं। हेमा मालिनी की इस खबर को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन आ रहे हैं और लोग उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। लेकिन अब इस पर हेमा मालिनी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि वह बिल्कुल ठीक हैं और स्वस्थ हैं। 

इस वीडियो में हेमा मालिनी कह रही हैं, "'राधे-राधे, मेरी तबीयत ठीक नहीं है, मैं हॉस्पिटल में एडमिट हूं। ऐसी खबर बहुत फैल रही है, लेकिन मैं आप सभी को बता दूं कि मुझे कुछ नहीं हुआ है। मैं बिल्कुल ठीक हूं। आपके प्यार और भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से मैं एकदम स्वस्थ हूं। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद'। हेमा मालिनी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

ईशा देओल ने भी अफवाहों को सुनने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि, 'मां एकदम ठीक हैं और फिट हैं। उनकी तबीयत खराब के बारे में जो न्यूज फैल रही है वह एकदम फेक है। किसी भी रूमर पर रिएक्ट न करें। उन लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मां के स्वास्थ्य के लिए चिंता जताई'। 

वहीं बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोविड 19 पॉजिटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि, दोनों में ही हल्के कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। नानावती अस्पताल की ओर से यह बयान जारी हुआ है कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है। 

वहीं, एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी भी इस खतरनाक वायरस का शिकार हो गई हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद ट्वीट करके दी थी। 

Related Story