इस हादसे के कारण व्हीलचेयर पर नजर आए थे Kapil Sharma, एक्टर ने खुद किया खुलासा

By Aditi Feb. 23, 2021, 4:34 p.m. 1k

 कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोमवार को कपिल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। इस दौरान वो व्हीलचेयर पर नजर आए थे। जब इस बारे में कपिल (Kapil Sharma) से फोटोग्राफर्स ने सवाल-जवाब किए तो उन्होंने गाली-गलौज करना शुरु कर दिया था जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। 

वहीं अब कपिल व्हीलचेयर पर क्यों थे इसे लेकर वजह सामने आ गई है। इसका खुलासा खुद कपिल ने किया है। एक इंरटव्यू में कपिल ने कहा, मैं ठीक हूं, बस जिम में थोड़ा सा बैक इंजरी हो गई थी। कुछ दिनों में ये ठीक हो जाएगी। आपके कंर्सन के लिए थैंक्यू। 

बता दें कि कपिल एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए थे। जब फोटोग्राफर्स ने कपिल से पूछा कि आप कैसे हैं। इस पर कपिल कहते हैं- ओए पीछे हटो सारे तुम लोग। इसके बाद फोटोग्राफर्स कहते हैं- ओके सर...थैंक्यू सर। कपिल अपना गुस्सा दिखाते हुए आगे कहते हैं- उल्लू के पट्ठे... उनकी ये बात सुनकर फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर रिकॉर्ड हो गया है। इसपर कपिल कहते हैं- हां कर लो रिकॉर्ड तुम लोग बदतमीजी करते हो।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा अपने गुस्‍से और इस तरह के रवैये के कारण सुर्खियों में आए हैं। इससे पहले वह अपनी पूरी टीम से ऑस्‍ट्रेलिया ट्रिप पर झगड़ा कर चुके हैं, जिसके बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर समेत कपिल की पूरी टीम ने उनसे मुंह मोड़ लिया था। 

कपिल ने फ्लाइट के अंदर सुनील ग्रोवर को गाली दी थी और उनपर चप्पल चलाया था। यही वजह है कि लाख मनाने के बाद भी सुनील ग्रोवर उनके शो में नहीं आए।  उसके बाद लंबे समय तक कपिल।का शो बंद रहा। सलमान खान ने फिर कपिल के शो को प्रोड्यूस करने का फैसला किया और कमबैक में उनकी मदद की।

बताते चलें कि कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है। इस समय उनका शो टीवी पर टेलिकास्ट नहीं हो रहा है। हालांकि, कपिल ने फैन्स को शो बंद करने का कारण बताया था। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी गिन्नी मां बनने वाली हैं इसलिए वह शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहे हैं। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर किलकारी गूंजी है और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है।

Related Story