‘द कपिल शर्मा शो’ से सामने आईं नई तस्वीरें, दर्शकों के बीच बिठाए गए डमी

By Arunima July 23, 2020, 7:06 p.m. 1k

कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाते हैं इसलिए वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फैन्स भी इसके नए एपिसोड्स देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अब हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अर्चना पूरन सिंह और उनके साथ ऑडियन्‍स नजर आ रही हैं। खास बात तस्वीर की ये है कि जो दर्शक अर्चना पूरन सिंह के पीछे बैठे हुए नजर आ रही हैं उसमें से कई की दर्शक की जगह डमी को बिठाया गया है । दर्शकों में कुछ लोग तो असल में वहीं कुछ लोगों की जगह कट आउट्स रखें गए हैं। खुद कपिल शर्मा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा है कि-" इस तस्वीर में कितने लोग असली हैं ? 

कपिल के शो में दर्शकों के साथ एक खास सेगमेंट हुआ करता था। शो में भारी संख्या में दर्शक बैठे होते थे और वो शो में आने वाले स्टार्स के साथ सवाल जवाब ही नहीं बल्कि डांस भी करते थे। कपिल के शो में इस बार भी दर्शक होंगे लेकिन कम। उनका सेट दर्शकों से भरा है ये दिखाने के लिए दर्शकों के बीच में डमी रखे गए हैं। 

बता दें कि शो में पहले मेहमान के तौर पर बॉलिवुड एक्टर सोनू सूद नजर आएंगे। मंगलवार को सोनू सूद ने शो के लिए शूट किया और जिसकी तस्वीरें सामने आई थी। 'द कपिल शर्मा शो' की जो तस्वीरें सामने आई थी, उनमें सोनू सूद और कपिल शर्मा मेकअप करते नजर आ रहे थे।

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग के दौरान सेट पर कोरोना वायरस के चलते माहौल बदला-बदला सा नजर आया। कपिल शर्मा समेत हर क्रू और कास्‍ट को सेट पर एंट्री से पहले अच्‍छी तरह सैनिटाइज किया गया जा रहा है। क्रू मेंबर्स और मेकअप से जुड़े लोग भी पीपीई किट्स में नजर आए। 

लॉकडाउन के बाद टेलिकास्ट किए जाने वाले 'द कपिल शर्मा शो' की खास बात यह है कि नए एपिसोड में स्‍टूडियो ऑडियन्‍स नहीं दिखेंगे। बता दें कि 1 अगस्‍त को लॉकडाउन के बाद पहले एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। कपिल शर्मा का कहना है कि वह ऑडियन्‍स को बहुत ज्‍यादा मिस करेंगे। ऑडियन्‍स के सामने परफॉर्म करने का अपना चार्म होता है।  

लोगों की सुरक्षा को लेकर कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'शो के मेकर्स सभी की सुरक्षा को ध्यान में रख रहे हैं। सेट पर किसी तरह का खतरा न हो, इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है। सेट को लगातार सैनिटाइज करने के अलावा छिड़काव भी किया जा रहा है। पूरी यूनिट को सेट पर पहुंचकर तुरंत कपड़े बदलने और घर जाने के लिए भी कपड़े बदलने के निर्देश दिए गए हैं।'

 

Related Story