जयललिता के अंदाज में भरतनाट्यम करती नजर आईं कंगना रनौत

By Arunima Feb. 2, 2020, 10:53 p.m. 1k

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। साथ ही इनदिनों कंगना रनौत फिल्म थलाइवी का शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के निर्माताओं ने कंगना की एक नई तस्वीर जारी की है, जिसमें उन्हें शास्त्रीय संगीत पर पारंपरिक डांस करते हुए देखा जा सकता है। कंगना रनौत तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के तौर पर अपनी भूमिका को न्याय देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

कंगना इस फिल्म को कंटेंट बेस्ड फिल्म बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। न केवल कंगना अपनी भूमिका के लिए अच्छी तरह से रिसर्च कर रही हैं, बल्कि उन्होंने शास्त्रीय डांस के लिए खास ट्रेनिंग भी ली है। हाल ही में कंगना को पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 

कंगना को अपने हर किरदार को पर्दे पर जीवंत करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही करने की उम्मीद की जा रही है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म थलाइवी का एक नया फोटो शेयर किया है, इसमें कंगना को भरतनाट्यम गेटअप में देखा जा सकता हैं। वह निस्संदेह खूबसूरत लग रही है लेकिन इसने फिल्म को लेकर हमारी दिलचस्पी को और बढ़ाया है।

 भूमिका के बारे में बात करते हुए कंगना ने खुलासा किया कि उन्होंने इस चरित्र के लिए बहुत रिसर्च किया है। कंगना का कहना है, ‘जयललिता मेरी तरह नहीं थीं। वह ज्यादा ग्लैमरस स्टार थीं। बॉलीवुड में जैसे ऐश्वर्या राय है। उनकी भूमिका निभाना, मेरे लिए एक बहुत बड़ी चुनौती थी। 

हालांकि एक चीज हमारे बीच समान है। वह भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। मेरे साथ भी ऐसा ही है। मैं कभी भी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी और इसीलिए हम बहुत ही अच्छे कलाकार बन गए।' कंगना ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि वह हमेशा महसूस करती हैं। 

वह केवल फिल्मों में ग्लैम डॉल होने से कहीं अधिक ज्यादा कर सकती थी और वह एक राजनेता बन गई। जैसे मैं एक फिल्म निर्माता बन गई क्योंकि मुझे लगा कि एक अभिनेत्री होने के नाते मेरे लिए बहुत सीमित क्षेत्र है। इसलिए मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच समानताएं हैं।’ 

ये भी देखिए :- बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर से काफी पीछे रह गई पंगा, जानिए दोनों फिल्मों का बिजनेस

Related Story