कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर रोई थीं Navya Swamy, अब वीडियो शेयर कर कही ऐसी बात

By Arunima July 2, 2020, 7:25 p.m. 1k

कोरोना वायरस अभी तक लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। उनमें फिल्मी दुनिया के सितारे भी शामिल है। इस बीच तमिल और तेलुगु टीवी सीरियल्स की मशहूर अभिनेत्री नव्या स्वामी  (Navya Swamy) कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर इस खबर की पुष्टि की है कि हां वो कोरोना पॉजिटिव हैं। लेकिन उनकी हालत काफी बेहतर है। साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में नव्या ने ये भी बताया है कि जब उन्हें पता चला था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं तो वो बहुत रोई थीं।

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में नव्या ने कहा कि, ‘कुछ दिन से मुझे सिर दर्द और शरीर में दर्द की शिकायत हो रही थी। उसके बाद मैंने अपने डॉक्टर को कॉल किया और कहा कि मेरा टेस्ट करवाएं। मंगलवार शाम को जब मैं सेट पर थी मेरी रिपोर्ट्स आईं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, ये देखकर मैं रोन लगी। ये सच है कि सोशल डिस्टेंसिंग इसका एक हिस्सा है, लेकिन जब आपके पास आन से मना करते हैं और आपके बारे में कानाफूसी करते हैं तो बुरा लगता है। मुझे अपने बैग्स खुद उठाकर कार में ले जाने पड़े, लोग मुझे दूर से देख रहे थे। मुझे एक क्रिमिनल जैसी फीलिंग आ रही थी’। बहरहाल, अब नव्या की सेहत में काफी सुधार है। नव्या ने अपने वीडियो में इस बात की जानकारी दी है।

वीडियो में नव्या कह रही हैं कि जैसी ही उन्हें पता चला कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं उन्हें तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया। नव्या ने बताया कि वो अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख रही हैं। इम्यूनिटी बढ़ाने वाली चीज़ें खा रही हैं।  साथ की एक्ट्रेस ने कहा  कि जो भी लोग पिछले हफ्तों में मुझसे मिल हैं वो खुद को आइसोलेट कर लें। और अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाएं। अगर आप अपने अंदर भी कोई सिम्टम्स देखते हैं तो घबराने की बात नहीं है, और ना ही शर्मिंदगी वाली। बस अपना ध्यान रखें और पॉजिटिव रहें।

Related Story