नितिन-शालिनी की हुई मेहंदी और संगीत सेरेमनी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

By Aditi July 26, 2020, 11:02 a.m. 1k

टॉलीवुड स्टार नितिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकूरी के साथ आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच शनिवार को प्री-वेडिंग सेलीब्रेशन का जश्न रहा। शनिवार को इस कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अपनी मेहंदी की रस्म में नितिन और शालिनी धूम मचाते नजर आए। इस कपल ने खूब डांस किया। 

इस दौरान शालिनी कंदुकूरी रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आई। इस दौरान उन्होंने डायमंड ज्वैलरी कैरी की हुई थी। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान शालिनी कंदुकूरी ने फोटोशूट भी करवाया। 

वहीं एक्टर नितिन की बात करें तो इस दौरान ब्लू शेरवानी में नजर आए। एक्टर ने शालिनी के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान इस कपल ने परिवार वालों और कुछ दोस्त शामिल हुए। 

सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ स्टार नितिन के घर पर ही मेहंदी और संगीत की रस्में हुईं है। बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते घर पर ही इस कपल ने घर पर ही सगाई की थी। इस दौरान शालिनी रेड और ऑरेज कलर की हैवी साड़ी पहने नजर आई थी। 

बता दें कि इसी साल फरवरी में नितिन और शालिनी की रोका सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी जिसे सगाई का नाम दिया गया था। रोका सेरेमनी के बाद खबर आई थी कि ये कपल अप्रैल में शादी करेगा, लेकिन इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है ऐसे में इस कपल की अप्रैल में शादी नहीं हो पाई।

आज हैदराबाद में ये कपल शादी करेगा। दोनों के परिवार ने मिलकर यह तारीख तय की है। कोरोना वायरस के चलते शादी में बहुत सीमित मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही सभी लोग जो शादी में सम्मिलित होंगे उनके लिए मास्क और सेनेटिज़ेर का इस्तेमाल जरुरी होगा। 

नितिन और शालिनी करीब 4 साल से एक दूसरे को जानते हैं। शालिनी एक एमबीए ग्रेजुएट हैं और वो यूएस से पढ़ी हैं । वहीं नितिन भी शादी के बाद थोड़ा समय फैमिली के साथ ही बिताना चाहते है । नितिन आखिर बार फिल्म भीष्म में नजर आये थे । 

आने वाले दिनों में नितिन चर्चित सिनेमेटोग्राफर पीसी श्रीराम की फिल्म रंग दे में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश भी नजर आएंगी । इस बात की पुष्टि खुद पीसी श्रीराम ने एक ट्वीट के जरिये की थ। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि अगस्त में वो फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे ।  

Related Story