ताप्सी पन्नू पर टीम कंगना ने फिर साधा निशाना, कहा-तापसी ने कभी नहीं दी सोलो हिट फिल्म।

By Neetu July 20, 2020, 5:43 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड की ‘धाकड़’ गर्ल कंगना रनौत के एक इंटरव्यू ने बॉलीवुड में ‘वॉर ऑफ वर्ड्स’ छेड़ दी है। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाज़ी के मुद्दे पर एक बेबाक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में कंगना ने एक नैशनल न्यूज़ चैनल पर ‘तापसी पन्नू’ और ‘स्वरा भास्कर’ को बी ग्रेड हिरोइन बता दिया था। कंगना के इस कमेंट को सुनने के बाद भड़की अभिनेत्रियों तापसी और स्वरा ने भी कंगना को ट्वीट करके मुंह तोड़ जवाब दिया था। 

लेकिन लगता है कि अब यह जंग आसानी से खत्म नहीं होने वाली है। क्योंकि एक बार फिर टीम कंगना ने तापसी पन्नू पर निशाना साधा है। यह तक कह दिया है कि अपने करियर में तापसी पन्नू ने कभी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है।

दरअसल यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब कंगना के ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’ वाले कमेंट के बाद तापसी के स्पोर्ट में कई यूज़र्स ने भी ट्वीट किए जिनमें कुछ जर्नलिस्ट और राइटर कनिका ढिल्लों भी शामिल हैं। कनिका ने तापसी के स्पोर्ट में ट्वीट कर लिखा कि “ऩहीं भूलना चाहिए... सार्वजनिक डोमेन के हालिया लेखों के अनुसार मैने लिखा था “उनकी पिछली 5 रिलीज़ों ने बॉक्स ऑफिस पर 352 करोड़ कमाए-उन्हें सबसे सफल कमाई करने वाली अभिनेत्री पिछले साल बताया था।” कनिका के इस ट्वीट के बाद तापसी ने भी रिप्लाई किया और लिखा कि “मुझे लगता है कि इसी ने मुझे B ग्रेड के योग्य बनाया।”

इसके बाद टीम कंगना ने एक बार फिर तापसी के खिलाफ मोर्चा खोला है और कनिका के ट्वीट पर जवाब दिया है “मिशन मंगल और बदला पुरूष प्रधान फिल्में हैं। तापसी ने अपनी पूरी जिंदगी में कभी सोलो हिट नहीं दी है। कनिका ढिल्लों और पूरे पारिस्थितिकी तंत्र ने सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को ढ़ंकने की कोशिश की जिसने नेपोटिज्म के खिलाफ शिकायत की थी। शर्म आनी चाहिए। किसी ने उसका बचाव नहीं किया, बल्कि अब उसके हत्यारों को बचा रहे हैं।”

आपको बता दें कि कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि “तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे आउटसाइडर लोग आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से समस्या है। हम तो करण जौहर को पसंद करते हैं। अगर आप लोग करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आप लोग बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं। तुम दोनों आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो, फिर भी तुम्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है? ” 

जिसके जवाब में स्वरा ने लिखा था “निडी आउटसाइडर, लेकिन आलिया और अनन्या से बेहतर दिखने वाली और बेहतर एक्ट्रेस कहने के लिए शुक्रिया कंगना। मुझे लगता है ये तारीफ है। थैंक्यू कंगना, तुम बहुत खूबसूरत, अच्छी और महान एक्ट्रेस हो। यूं ही चमकती रहो।” 

तापसी ने भी ट्वीट कर लिखा था “मैंने सुना है दसवीं और बारहवीं के बाद अब हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है। लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना? ”

Related Story